बाबासाहेब के विचारों को आत्मसात करने की जरूरत है तभी हो सकेगा समाज के कमजोर वर्गों का विकास-विनय कुशवाहा

मनोज कुमार ।
बांके बाजार।राष्ट्रीय जनता दल के तत्वाधान में बांके बाजार प्रखंड मुख्यालय में बाबा साहब भीमराव अंबेडकर का जयंती समारोह मनाया गया कार्यक्रम की अध्यक्षता पार्टी के प्रखंड अध्यक्ष शिवनंदन प्रसाद यादव ने किया।
इस जयंती समारोह को संबोधित करते हुए राजद के वरिष्ठ नेता विनय कुशवाहा ने कहा कि बाबा साहब भीमराव अंबेडकर के विचारों को आत्मसात करने की जरूरत है तभी गरीब कमजोर वर्गों का विकास हो सकेगा। जिस तरह से बाबा साहेब की जयंती एवं पुण्यतिथि मनाया जाता है और इनको विचारों को दलित पिछड़े समाज के लोग समझ नहीं पाते हैं ऐसी परिस्थिति में भारतीय जनता पार्टी जैसे दल देश की सत्ता में आ जाती है।
बाबा साहब ने कहा था संगठित हो संघर्ष करो लेकिन भारतीय जनता पार्टी एवं सामंती प्रवृत्ति के लोग पैसे के बल पर पिछड़े एवं दलितों को तोड़ देता है और पिछड़े दलित इन बातों को समझ नहीं पाते आज जयंती समारोह में हम सभी संकल्प लेते हैं कि बाबा साहब के विचार संगठित रखकर संघर्ष करने वाला को अपने जीवन में उतारे तभी बाबा साहब का सपना साकार हो सकेगा।
जयंती समारोह में मुख्य रूप से रघुनाथ प्रसाद यादव, हरेंद्र कुमार, शशि भूषण सिंह नथुनी यादव अमित कुमार कौलेश्रर ईश्वर यादव अनुराग यादव आदि उपस्थित थे।

You may have missed