पूर्व मंत्री मतदाताओं से भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में मतदान के लिए वोटरों से मिले

मनोज कुमार ।

गया। शिक्षक और स्नातक एमएलसी के चुनाव में अब गिनती के ही दिन शेष रह गए हैं। भाजपा के पूर्व कृषि मंत्री नगर विधायक डॉ प्रेम कुमार ने भाजपा प्रत्याशी अवधेश नारायण सिंह और जीवन कुमार को भारी मतों से जीत दिलाने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा दिया है। वे मतदाताओं से मिल कर शिक्षक और स्नातक एमएलसी के प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने की अपील  कर रहे हैं।
शनिवार को पूर्व कृषि मंत्री सह नगर विधायक डॉ .प्रेम कुमार  ने गया निर्वाचन क्षेत्र  विधान परिषद शिक्षक व स्नातक के प्रत्याशियों के पक्ष में मत डालने की अपील करने गया कॉलेज गया ,अनुग्रह मेमोरियल ,कॉलेज मगध विश्वविद्यालय पहुंचे। इन सभी जगहों पर उन्होंने मतदाताओं से बातचीत की। साथ ही उन्हें भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने की बात शिद्दत से रखी। इस दौरान उन्होंने सैंकडों से मतदाताओं से निजी तौर पर भेंट की और उनसे शिक्षक  व स्नातक मतदाताओं से शिक्षक प्रत्याशी जीवन कुमार व स्नातक प्रत्याशी अवधेश नारायण सिंह के पक्ष में बड़ी संख्या में वोट डालकर प्रथम वरीयता से विजयी बनाने की बातें कहीं। यहीं नहीं उन्होंने मतदाताओं से भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में मतदान के लिए वचन भी लिए। इस मौके पर  भाजपा के वरिष्ठ नेता सागर, दीप चंद गुप्ता ,विकास कुमार, देवेश दुबे ,विनय चौधरी सहित दर्जनों लोगों ने मतदान 31मार्च तारीख को अपने बूथ पर मतदान  अवश्य करने की बात कही।
नगर विधायक डॉ प्रेम कुमार ने कहा कि मतदाओं के बीच शिक्षक व स्नातक निर्वाचन को लेकर सरगर्मी बनी हुई है। मतदाताओं का रुझान भाजपा के प्रति बना हुआ है। शिक्षक और स्नातक के प्रत्याशी भारी बहुमत से जीत दर्ज करेंगे। वहीं मतदाताओं कहना है कि पूर्व मंत्री प्रेम कुमार द्वारा कॉलेज परिसर और विश्वविद्यालय परिसर में उपस्थित होकर शिक्षक एवं स्नातक मतदाताओं से भेंट कर मतदान के लिए अपील किया जाना मतदाताओं का सम्मान है। यह मतदाताओं के बीच सुखद संदेश दे रहा है।