भाजपा विधायक ने चुनावी कार्यालय का फीता काटकर किया उद्घाटन

मनोज कुमार सिंह ।
बीजेपी प्रत्याशी अवधेश नारायण सिंह का चुनावी कार्यालय खुला.

गया: स्नातक निर्वाचन क्षेत्र संख्या-02 के भाजपा प्रत्याशी अवधेश नारायण सिंह के चुनावी कार्यालय का उद्घाटन बिहार सरकार के पूर्व मंत्री सह भाजपा विधायक डॉ. प्रेम कुमार ने फीता काटकर किया. यह कार्यालय शहर के एक निजी होटल के प्रांगण में खोला गया है. जिसमें चुनाव से संबंधित जानकारी कार्यकर्ताओं को दी जाएगी.
इस मौके पर बिहार सरकार के पूर्व मंत्री सह भाजपा विधायक डॉ. प्रेम कुमार ने कहा कि यह बड़े ही खुशी की बात है कि स्नातक निर्वाचन क्षेत्र से लगातार दो बार विजयी रहने वाले अवधेश नारायण सिंह का चुनावी कार्यालय खोला गया है. इस कार्यालय के माध्यम से चुनावी संबंधित जानकारी कार्यकर्ताओं को दी जाएगी. जिससे हमारे प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित होगी. आज यहां पर बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित हैं. चुनाव को लेकर मतदाताओं के पास किस तरह से पहुंचा जाए और उन्हें अपने पक्ष में वोट देने की अपील कैसे की जाये ? इस तरह की तमाम जानकारी कार्यकर्ताओं को दी जाएगी.
वहीं भाजपा जिलाध्यक्ष प्रेम प्रकाश उर्फ चिंटू शर्मा ने कहा कि पूर्व मंत्री के द्वारा बीजेपी प्रत्याशी अवधेश नारायण सिंह के चुनावी कार्यालय का उद्घाटन किया गया है. इससे कार्यकर्ता काफी उत्साहित है. आगामी 31 मार्च को मतदान होना है. इसे लेकर कार्यकर्ताओं को तमाम तरह की जानकारी कार्यालय के माध्यम से दी जाएगी.
इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष प्रेम प्रकाश उर्फ चिंटू शर्मा, वरिष्ठ नेता क्षितिज मोहन सिंह, मुकेश शर्मा, राजेंद्र प्रसाद, संतोष ठाकुर, राजेश चौधरी, विनोद सिंह, पूर्व विधायक श्यामदेव पासवान, प्रशांत कुमार, मुकेश चंद्रवंशी, प्रेम सागर सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित थे.