सरकार पंचायत भवन में शांति समिति की हुई बैठक

चंदन मिश्रा ।

शेरघाटी। प्रखंड क्षेत्र के चेरकी सरकार पंचायत भवन में रविवार को शांति समिति की बैठक आयोजित की गई बैठक के दौरान ग्राम पंचायत में शांतिपूर्ण आपसी भाईचारे के साथ त्यौहार मनाए जाने को लेकर जनप्रतिनिधि एवं ग्रामीणों के साथ चर्चा किया गया चर्चा के दौरान क्षेत्र में शांतिपूर्ण तरीके से होली एवं शबे बारात मनाई जाए इसको लेकर प्रत्येक गांव के 4 सदस्यों को जोड़कर की टीम गठित किया गया है, जहां होली में एवं शबे बारात समेत कई ऐसे त्योहार में लोग आपसी भाईचारे के साथ त्यौहार को मनाएंगे जिसको लेकर थानाध्यक्ष के द्वारा आईडी कार्ड भी निर्गत किया जाएगा।
यह एक शेरघाटी के लिए बहुत बड़ी पहल है इससे गांव के लोग एवम क्षेत्र के लोग किसी भी त्योहार को शांतिपूर्ण तरीके से मनाएंगे।
जानकारी देते हुए मुखिया प्रतिनिधि जावेद खान ने बताया कि यह प्रशासन की ओर से एवं पंचायत की ओर से बेहतर पहल है जिससे आपसी भाईचारे बना रहेगा।
इसके लिए बैठक कर ग्रुप में बनाया गया है ताकि आपसी सद्भावना एवं भाईचारे बनी रहे वही बैठक के दौरान पूर्ण शराबबंदी को लागू करवाने को लेकर भी चर्चा किया गया जिसमें ग्रामीणों की पहल के बाद पुलिस कार्रवाई भी करेगी।