नगर निगम के जनप्रतिनिधियों ने किया होली मिलन समारोह का आयोजन

मनोज कुमार ।
मेयर, डिप्टी मेयर सहित कई वार्ड पार्षद हुए शामिल.

गया: शहर के एक निजी होटल में नगर निगम के जनप्रतिनिधियों द्वारा होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया. जिसमें मेयर वीरेंद्र कुमार उर्फ़ गणेश पासवान, डिप्टी मेयर चिंता देवी, पूर्व डिप्टी मेयर मोहन श्रीवास्तव, वार्ड पार्षद भगत सिंह, ओमप्रकाश सिंह, धर्मेंद्र कुमार, शीला देवी, विनोद यादव, उपेंद्र चंद्रवंशी सहित कई वार्ड पार्षद शामिल हुए. इस दौरान लोगों ने होली के गीतों का आनंद लिया. साथ ही एक-दूसरे को अबीर-गुलाल लगाकर होली की बधाई दी.
इस मौके पर मेयर वीरेंद्र कुमार उर्फ गणेश पासवान ने कहा कि विगत कई सालों से होली मिलन समारोह का आयोजन होता चला आ रहा है. इस बार भी होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया है. जिसमें सभी धर्मों के लोग शामिल हुए हैं. एक-दूसरे को लोगों ने अबीर गुलाल लगाया है. असत्य पर सत्य की जीत को लेकर यह पर्व मनाया जाता है. हम शहर वासियों से भी अपील करेंगे कि शांतिपूर्ण वातावरण में होली मनाए. किसी तरह का हुड़दंग ना करें. साथ ही प्रशासन से मांग करते हैं कि होली पर्व को देखते हुए सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए जाये.
इस मौके पर पूर्व डिप्टी मेयर मोहन श्रीवास्तव ने कहा कि होली पर्व एक-दूसरे को अबीर-गुलाल लगाकर खुशी मनाने का पर्व है. इसी के उपलक्ष में होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया है. जिसमें निगम के तमाम जनप्रतिनिधि शामिल हुए हैं. सभी ने एक-दूसरे को अबीर गुलाल लगाकर बधाई दी है. हम शहर वासियों से भी कहना चाहेंगे कि शांतिपूर्ण वातावरण में होली मनाएं. इसके अलावा अगले 2 दिन तक विभिन्न जगहों पर होली मिलन समारोह का आयोजन किया जाएगा.. साथ ही जो गरीब तबके के लोग हैं उनके लिए भी होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया है. उनके लिए लजीज व्यंजनों की व्यवस्था की गई है. ताकि जो लोग होली पर्व के दौरान अच्छे पकवानों को नहीं खा पाते हैं, उनके लिए भी हर तरह की व्यवस्था की गई है. इस तरह के आयोजन से आपसी सौहार्द बढ़ता है और प्रेम का वातावरण बना रहता.