बोधगया थाना क्षेत्र के नामा गांव निवासी सास बहू को दबंगों ने पीटा घर के शीशे के दरवाजा थोड़ा 24 घंटे के बाद भी नहीं पहुची पुलिस

मनोज कुमार ।
घटना गाया जिले के बोधगया थाना क्षेत्र के नामा गांव की है! नामा ग्राम निवासी टिकी कुमारी और उनके पति मनीष कुमार के गांव के ही कुछ लोगों के दबंगई से भयभीत और परेशान हैं! भयभीत टिंकी कुमारी ने बताया कि 20 अगस्त की दोपहर में गांव के ही शशि कुमार, नीरज कुमार, सूरज कुमार, शेखर, बिंदु, आशु, संजय, ललन राउत , विनय राउत, मनीष राउत , अखिलेश, शुभम, छोटू,राउत, प्रमोद राउत, दीप नारायण राउत इकट्ठे आए और गाली गलौज करते हुए घर के अंदर घुस गए और हमारा बाल पकड़ कर धक्का मुक्की कर जमीन पर पटक दिया और घसीटने लगा जिससे जिससे मेरा पैर हाथ छिल गया इसी बीच मेरी सास बचाने आई तो उसे भी गाली देते हुए धक्का लेकर जमीन पर गिरा दिया हमला करते हुए शशि कुमार ने मेरे पति मनीष को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं ।

सहयोग से मेरे पति मनीष कुमार घर पर नहीं थे इसी बीच शशि मेरे किचन में घुसकर गैस सिलेंडर का पाइप खींचकर कहने लगा कि आज सास बहू दोनों को जलाकर स्वाहा कर देंगे पीड़िता टिकी कुमारी ने बताया कि उस समय घर में मैं और मेरी सास अकेले थे घर में और कोई भी नहीं था! जाते जाते शशि कुमार और उसके साथ आए लोगों ने घर में के मुख्य दरवाजे पर लगी कांच को पत्थर चला कर चकनाचूर कर दिया! पीड़िता टिंकू कुमारी और पति मनीष कुमार ने बताया कि 24 घंटा बीत जाने के बाद भी बोधगया थाना की पुलिस घटना स्थल पर नहीं पहुंची है उन्होंने जिला पुलिस प्रशासन से आरोपियों की गिरफ्तारी करने की गुहार लगाई है!

You may have missed