भाजपा द्वारा शिवहर विधानसभा क्षेत्र के प्रबुद्ध जनों का सम्मेलन

गजेंद्र कुमार सिंह ।

शिवहर ——-जिले के 09 साल बेमिसाल महासंपर्क अभियान के तहत भाजपा जिला कार्यालय में कार्याध्यक्ष सह जिला उपाध्यक्ष राम कृपाल शर्मा के अध्यक्षता में शिवहर विधानसभा के प्रबुद्धजनो का सम्मेलन आयोजित किया गया जिसमें मुख्य अतिथि विधान पार्षद माननीय हरि सहनी एवं विशिष्ट अतिथि माननीया सांसद श्रीमती रमा देवी जी की गरिमामय उपस्थिति रही।
इस अवसर पर माननीया सांसद संबोधित करते हुए कहा कि 1975 के उस काले अध्याय को याद करके आज भी रोंगटे खड़े हो जाते हैं जिसमें तत्कालीन प्रधानमंत्री श्रीमती इंदिरा गांधी जी ने अपनी चुनाव के रद्द होने पर अपने अहम मे देश में आपातकाल लागू कर एक तरह से देश के संविधान बंधक बना लिया था और आज वही लोग यह अफवाह फैला रहे हैं कि देश का संविधान खतरे में है जबकि कांग्रेस के युवराज राहुल जी विदेशों में जाकर देश को अपमानित करने और अफवाह फैला कर देश के प्रतिष्ठा को गिराने का घृणित प्रयास कर रहे हैं। देश के यशस्वी प्रधानमंत्री आदरणीय नरेन्द्र मोदी पर उंगली उठाने के पहले राहुल जी को अपने पुर्वजों के करतूतों का अध्ययन करना चाहिए ताकि उन्हे ज्ञान प्राप्त हो सके कि देश के साथ इनके पूर्वजों ने कितना घिनौना अपराध किया है।
इस अवसर पर मुख्य अतिथि आदरणीय हरि सहनी एवं लोक सभा प्रभारी श्री अशोक कुमार सहनी जी, वरिष्ठ समाजसेवी योगेन्द्र प्रसाद जी एवं जिला उपाध्यक्ष डॉ श्रीमती नूतन सिंह ने उपस्थित प्रबुद्धजनो से आग्रह किया कि यह आप सबों का भी कर्तव्य बनता है कि 1975 उस काले स्याह दिनों के विषय में अपने नयी पीढ़ियों को आवश्य बताएं कि किस तरह कांग्रेस कि मदांध प्रधानमंत्री श्रीमती इंदिरा गांधी ने देश के अनेकों वरिष्ठ नेताओं को रात के अंधेरे में घरों से उठाकर जेलों में ठुस दिया और इतना ही नही अनेकों प्रकार से यातनाएं दी जिसके कारण अनेकों राजनीतिज्ञों को जान तक गंवानी पड़ी। कार्यक्रम का संचालन कार्यक्रम प्रभारी एवं महामंत्री राधाकांत गुप्ता के द्वारा किया गया।
इस अवसर पर विधानसभा प्रभारी मनोज कुमार,जिला महामंत्री धर्मेंद्र पांडेय, विनय कुमार सिंह उपाध्यक्ष राम बाबू गुप्ता मंडल अध्यक्ष सरोज कुमार सिंह, पंकज पांडेय, नंदन कुमार, नितेश कुमार, अनिल कुमार, विनय कुमार सिंह सहित जिला पदाधिकारी, मोर्चों के अध्यक्ष एवं प्रकोष्ठों के सभी संयोजक उपस्थित रहे। मंत्री विकास कुमार सिंह, मोर्चा अध्यक्ष बसंत कुमार सिंह, गोपाल ठाकुर, रविंद्र सिंह, नितेश कुमार, मुनू राणा, कौशल कौशिक, बलिराम राय, इत्यादि सैकड़ों प्रबुद्धजन उपस्थित हुए।