जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार की इतनी राजनीति हैसियत नहीं कि वह सम्राट चौधरी पर टिप्पणी करें – मोर्चा

एस के राजीव ।
नीतीश कुमार के इशारे पर जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार सम्राट चौधरी पर अनर्गल आरोप लगा रहे -मोर्चा
राष्ट्रीय सामाजिक न्याय मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र चौहान प्रधान महासचिव नरेश महतो एवं मोर्चा के राष्ट्रीय महासचिव व प्रवक्ता नीलमणि पटेल ने संयुक्त वक्तव्य जारी करते हुए कहा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी के इशारे पर जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार बिहार के पिछड़ा अति पिछड़ा समाज के कद्दावर नेता व बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी जी पर अनर्गल आरोप लगाकर बिहार के पिछड़ा अति पिछड़ा समाज का अपमान करने का काम कर रहे हैं । बिहार की जनता आगामी लोकसभा चुनाव एवं विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को इसका जवाब देने का काम करेगी ।
मोर्चा नेताओं ने कहा की जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार की राजनीतिक हैसियत इतनी नहीं कि वे सम्राट चौधरी जैसे जनप्रिय नेता पर ओछी व व्यक्तिगत टिप्पणी करें । बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष व बिहार के पिछड़ा अति पिछड़ा समाज के कद्दावर नेता सम्राट चौधरी जी का राजनीतिक जीवन एक खुली किताब की तरह है ।बिहार में जिस तरह से पिछड़ा अति पिछड़ा समाज में सम्राट चौधरी जी की लोकप्रियता दिन प्रतिदिन बढ़ रही है उससे बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी की राजनीतिक जमीन खिसक रही है यही कारण है कि मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार हताश निराश व बेचैन होकर अपने पार्टी के प्रवक्ताओं से सम्राट चौधरी जी के ऊपर ओछी टिप्पणी करवा रहे है जो बेहद दुर्भाग्यपूर्ण एवं निंदनीय है।
मोर्चा नेताओं ने कहा कि जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार को बिहार की राजनीति मे पहचानता कौन है। जदयू प्रवक्ता को राजनीतिक मर्यादा मे रहकर कोई वंक्तव्य देना चाहिए।

नीलमणि पटेल
प्रवक्ता