आसिफ़ अहसन ने घर-घर जाकर मतदाताओं से अपने पक्ष में मतदान करने की गुज़ारिश की

मनोज कुमार ।

आसिफ़ अहसन ने बड़ी तादाद में मौजूद समर्थकों के साथ घर-घर जाकर मतदाताओं से अपने पक्ष में मतदान करने की गुज़ारिश की। उन्होंने कहा कि 9 जून को होने वाले उपचुनाव में क्रम संख्या 3 पर अंकित चुनाव चिन्ह टेंपू छाप पर वोट जरूर डालें।आसिफ़ अहसन ने मतदाताओं से अपील की कि सभी मतदाता निर्भीक होकर ऐसे उम्मीदवार के पक्ष में वोटिंग करें जो वार्ड नं. 26 का निवासी हो।

मतदाताओं से रूबरू होते हुए आसिफ़ अहसन ने कहा कि अगर वार्ड नं. 26 की जनता उन्हें वार्ड पार्षद बनाती है तो वह इस वार्ड का कायाकल्प कर देंगे।वहीं, आसिफ़ अहसन के पिता मास्टर मोहम्मद क़मरुद्दीन अंसारी ने कहा कि उन्हें बड़ी तादाद में लोगों का समर्थन मिल रहा है। उन्होंने कहा कि आसिफ़ अहसन एक पढ़े-लिखे और इमानदार शख़्स हैं जो जीतने के बाद इस वार्ड की सभी समस्याओं को दूर करने की सलाहियत रखते हैं।

उन्होंने लोगों से अपील की कि 9 जून को अपने-अपने घरों से निकलकर आसिफ़ अहसन को वोट ज़रूर दें।जनसंपर्क अभियान के दौरान फ़िरदौस प्रिंस, मनव्वर अहमद, फैज़ान अली, फ़ैसल ख़ान, नैयर, अरमुग़ान अख़्तर, ज़ोहैब हसन, kumail अहमद सहित बड़ी तादाद में समर्थकों ने अपनी मौजूदगी से आसिफ़ अहसन की हौसला अफ़ज़ाई की।