टेनि बीघा में एक निजी मकान में अवैध रूप से चलाया जा रहा था अल्ट्रासाउंड सेंटर

रजनीश कुमार ।

जहानाबाद में आज गुरुवार को अनुमंडल पदाधिकारी के नेतृत्व में बड़े पैमाने पर शहर में अवैध तरीके से चल रहे अल्ट्रासाउंड केंद्र के खिलाफ छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है। जहां कई अल्ट्रासाउंड सेंटर को वैध कागजात नहीं रहने के कारण सील किया गया है।इस दौरान अनुमंडल पदाधिकारी ने गुप्त सूचना के आधार पर शहर के टेनीबीघा इलाके में एक मकान में छापेमारी की। जहां से 12 लाख से अधिक कैश बरामद किया गया। वही पोर्टेबल अल्ट्रासाऊंड मशीन के साथ-साथ कई आपत्तिजनक सामान बरामद किया गया।

अनुमंडल पदाधिकारी मनोज कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि शहर के हरि ओम अल्ट्रासाउंड सेंटर के स्टाफ के टेनी बीघा स्थित घर पर भ्रूण जांच किया जाता है। इस सूचना पर सत्यापन करते हुए छापेमारी की गई तो वहां से पोर्टेबल अल्ट्रासाऊंड मशीन एवं अल्ट्रासाउंड जांच केंद्र के कागजात के साथ-साथ 1230600 कैश बरामद किया गया।जहानाबाद में अवैध अल्ट्रासाउंड सेंटर के खिलाफ चला छापेमारी अभियान, टेनि बीघा में एक निजी मकान में अवैध रूप से चलाया जा रहा था अल्ट्रासाउंड सेंटर छापेमारी के दौरान अल्ट्रासाउंड के मशीन व 12 लाख से अधिक कैश हुआ बरामद।

रुपयों को तत्काल अनुमंडल पदाधिकारी ने जप्त करते हुए आगे की कार्रवाई में जुट गई है। दरअसल अनुमंडल पदाधिकारी के नेतृत्व में जिले में चल रहे अवैध तरीके से अल्ट्रासाउंड एवं जांच केंद्रों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है।और इसी कड़ी में यह बरामदगी हुई है।

You may have missed