मंत्री के बयान को तिल का ताड़ बनाने में लगे हैं कुछ बिना सिंबल वाले पार्टी के नेता-विनय कुशवाहा

मनोज कुमार ।
राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश सचिव विनय कुशवाहा ने कहा कि सहकारिता मंत्री के बयान पर कुछ लोग अनर्गल प्रलाप कर रहे हैं तथ्य विहीन राजनीति करने वाले वैसे नेता उस पार्टी से आते हैं जिस पार्टी का सिंबल भी नहीं है।
माननीय सहकारिता मंत्री का बयान किसी व्यक्ति विशेष महिला पर नहीं था। लेकिन इससे तिल का ताड़ बनाया जा रहा है।
जिस तरह से महागठबंधन की सरकार माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एवं माननीय उपमुख्यमंत्री श्री तेजस्वी प्रसाद यादव के नेतृत्व में बिहार में जिस तरह से विकास का कार्य हो रहा है इसे बिहार की आम जनता देख रही है। विभिन्न विभागों में नौकरियां को सृजित कर बिहार के युवाओं के लिए लाखों की संख्या में नौकरी दी जा रही है। डेढ़ लाख से अधिक शिक्षकों की नियुक्ति बीपीएससी के माध्यम से होने जा रही है साथ ही साथ विभिन्न विभाग में लाखों की संख्या में रिक्तियां आने वाली है इतनी अच्छी काम कर रही है महागठबंधन की सरकार लेकिन इन लोगों को नहीं दिख रहा है सिर्फ अनावश्यक जी घिसी पिटी बातों को लेकर तथ्य हीन राजनीति करने के लिए माननीय सहकारिता मंत्री श्री सुरेंद्र यादव पर अनर्गल आरोप लगा रहे हैं जो बेबुनियाद और गलत है।
महागठबंधन की सरकार में सिर्फ बेरोजगारी कैसे खत्म हो युवाओं को अधिक से अधिक रोजगार दिया जाए, बिहार के किसानों का विकास हो, मजदूर भाइयों के लिए कैसे रोजगार का सृजन किया जाए ,बिहार में अमन-चैन के स्थापना हो, अस्पताल में अच्छी व्यवस्था, शिक्षा के साथ-साथ बिहार का तेजी से कैसे विकास हो इसी पर सरकार रात दिन काम कर रही है। आने वाले दिनों में मुख्य मंत्री नीतीश कुमार एवं उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के नेतृत्व में बिहार के विकास में कैसे तेजी आए सरकार दिन काम कर रही है।

You may have missed