गया के बागेश्वरी में नवनिर्वाचित राजद प्रदेश सचिव विनय कुशवाहा का किया गया भव्य स्वागत

मनोज कुमार ।
गया के बागेश्वरी मोहल्ला में राजद के वरिष्ठ साथियों एवं बुद्धिजीवियों ने राजद के प्रदेश सचिव विनय कुशवाहा का भव्य स्वागत किया।
स्वागत समारोह आयोजन डॉ अशोक कुमार के नेतृत्व में हुआ। इस मौके पर विनय कुशवाहा ने कहा कि राष्ट्रीय जनता दल में अब समाज के सभी वर्ग के लोग काफी संख्या में जुड़ेंगे। शुरुआत भी हो चुकी है आज वरिष्ठ नेता गन राजद का दामन थामने के लिए कृतसंकल्पित हो चुके हैं। जल्द ही राष्ट्रीय जनता दल में काफी संख्या में लोग शामिल होंगे।
विनय कुशवाहा ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि मोदी की सरकार झूठ की सरकार है सबसे पहले सरकार बनने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बोला था काला धन वापस लाएंगे युवाओं को दो करोड़ प्रतिवर्ष रोजगार देंगे स्मार्ट सिटी बनाएंगे बुलेट ट्रेन चलाएंगे स्मार्ट गांव बनाएंगे, किसान मजदूर सभी खुशहाल होंगे लेकिन आज तक नरेंद्र मोदी ने कोई काम नहीं किया सिर्फ इस देश की जनता को बेवकूफ बनाकर हिंदू मुसलमान में लड़ा कर जाति धर्म के नाम पर आपस में लोगों को बांट कर सत्ता पर काबिज हो गए और जनता से किए गए वादा भूल गए।
श्री कुशवाह ने लोगों का आह्वान करते हुए कहा कि भाजपा से सावधान हो जाएं और राष्ट्रीय जनता दल में शामिल होकर इस देश को भाजपा मुक्त बनाएं।
मौके पर रविशंकर प्रसाद उर्फ मुन्ना जी, रंजीत पासवान, जय प्रकाश शर्मा, राजद युवा नेता सत्येंद्र पांडे, समीर चटर्जी, प्रमोद प्रताप सिंह, पंकज यादव, राम लखन सिंह, अवधेश कुमार चंद्रवंशी, सुनील कुमार चंद्रवंशी, देवराज शिवप्रसाद, सीताराम प्रसाद, प्रमोद कुमार, देवमुनि प्रसाद सदानंद प्रसाद, सहित अन्य लोग उपस्थित थे।