भाजपा टिकारी दक्षिणी मंडल के समर्थको एवं कार्यकर्ताओं ने सुना भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 114वी एपिसोड मन की बात- शिववल्लभ मिश्रा

विश्वनाथ आनंद ।
टिकारी( बिहार )- भारतीय जनता पार्टी टिकारी दक्षिणी मंडल की ओर से मंडल महामंत्री शिवबल्लभ मिश्र के नेतृत्व में हर माह की भांति इस माह भी माह के अंतिम रविवार को आजाद भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र भाई मोदी जी का मन की बात का 114वी येपिसोड पूरा शक्ति केंद्र अंतर्गत ग्राम गुलजाना महादलित कस्बा, नौआ बीघा,, सहित अधिकांश बूथों पर में सुनी गई। मन की बात कार्यक्रम पूर्व सुबह से पार्टी की राष्ट्र व्यापी महा सदस्यता अभियान के तहत लोगो को सदस्यता नमो एप से माध्यम से दर्जनों लोगो की सदस्यता ग्रहण करवाया गया।

लोग स्वेच्छा से मोदी जी जुड़े और मोदी जी के प्रति धन्यवाद भी दिया। मौके पर आईटी सेल के संयोजक सुमित कुमार, शक्ति केंद्र प्रमुख पूरा पंकज शर्मा, सह प्रमुख सुरेंद्र शर्मा , शतीश ठाकुर, रामचंद्र सिंह, मिथलेश पासवान, ललन सिंह, मधुकर शर्मा,सहित सदस्यता ग्रहण करने वाले में सुखिया देवी, नरेश चौधरी, मन्नू राम, मन्ना राम, राजेश चौधरी, कंचन मांझी,आदि लोगो का नाम शामिल है। मन की बात कार्यक्रम से लोगो को ताजगी काअनुभव महसूस हुआ।