विधान मंडल के सचेतक पद पर वजीरगंज विधायकश्री वीरेंद्र सिंह के मनोयन होने पर भाजपा के डॉ. मनीष पंकज मिश्रा ने भव्य स्वागत किया

विशाल वैभव ।

भारतीय जनता पार्टी के विधान मंडल के सचेतक पद पर वजीरगंज विधायकश्री वीरेंद्र सिंह की मनोयन होने पर भाजपा किसान मोर्चा बगवानी प्रकोष्ठ के सह संयोजक, डॉ. मनीष पंकज मिश्रा द्वारा उनका भव्य स्वागत एवं सम्मान किया गया। इस विशेष अवसर पर डॉ. मिश्रा ने श्री वीरेंद्र सिंह को विष्णु चरण चिन्ह और बुके भेंटकर उन्हें सम्मानित किया। इस अबसर पर डॉक्टर मनीष पंकज मिश्रा ने कहा वीरेंद्र सिंह की मेहनत, समर्पण और पार्टी के प्रति उनकी निष्ठा की सराहना की। डॉ. मनीष पंकज मिश्रा ने कहा कि श्री वीरेंद्र सिंह का यह पदभार पार्टी के अनुशासन और एकता को मजबूती देगा।

उनके नेतृत्वमेंमेंभाजपासशक्त होगी।श्री वीरेंद्र सिंह ने इस सम्मान के लिए सभी का आभार व्यक्त करते हुए पार्टी नेतृत्व और कार्यकर्ताओं का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि वे इस जिम्मेदारी को पूरी निष्ठा और ईमानदारी से निभाएंगे और पार्टी की नीतियों को आगे बढ़ाने के लिए समर्पित रहेंगे। स्वागत करने वालों में भाजपा जिला उपाध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद अधिवक्ता जिला मीडिया प्रभारी संतोष ठाकुर मंटू कुमार बबलू गुप्ता सहित अन्य।

You may have missed