औरंगाबाद समाहरणालय के कार्यालय अधीक्षक सह प्रखंड कार्यालय के प्रशाखा पदाधिकारी अजीत कुमार को सेवानिवृत होने पर कर्मियों ने अंग वस्त्र एवं पुष्प का माला पहनाकर किया सम्मानित

विश्वनाथ आनंद ।
औरंगाबाद( बिहार)- औरंगाबाद के समाहरणालय परिवारों ने कार्यालय अधीक्षक सह प्रखंड कार्यालय सदर के प्रशाखा पदाधिकारी अजीत कुमार को अंग वस्त्र एवं पुष्प का माला पहनाकर भव्य तरीके से सम्मानित करते हुए कर्मियों ने विदाई समारोह का आयोजन कर विदाई किया. इस दौरान उपस्थित प्रखंड विकास पदाधिकारी सदर एवं कर्मियों ने श्री कुमार की कार्यों की प्रशंसा करते हुए कुशल जीवन के लिए ईश्वर से प्रार्थना किया.

कर्मियों एवं पदाधिकारी ने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि श्री कुमार ने जब तक कार्यालय में अपनी सेवा काल में रहे .अपने कर्तव्यों के प्रति सजग दिखाते हुए निष्ठा पूर्वक किया. लोगों ने कहा कि श्री कुमार मृदुल स्वभाव एवं अपने कर्तव्यों के प्रति सजग रहने वाला व्यक्ति थे. आज उनके बताए गए कार्यों का अनुकरण करते हुए आगे बढ़ने का प्रयास हर कर्मी करेगा. वहीं जिला पदाधिकारी के डाक शाखा में भी कर्मियों ने श्री कुमार को सेवानिवृत होने पर पुष्प का माला पहनाकर एवं रामायण की पुस्तक देकर सम्मानित किया. सम्मानित करने के पश्चात सभी कर्मियों को जलपान कराया गया. इस दौरान काफी संख्या में कर्मी उपस्थित थे. हालांकि विदाई समारोह के दौरान श्री कुमार के पत्नी पुत्र एवं पुत्र बहू भी मुख्य रूप से उपस्थित थे.