कोलकाता में आगामी 28 जुलाई को “डॉ. कलाम युवा रत्न अंतर्राष्ट्रीय पुरस्कार” से सम्मानित होंगे बिहार के लाल सैंड आर्टिस्ट मधुरेंद्र कुमार

विश्वनाथ आनंद ।
पटना (बिहार)- अंतर्राष्ट्रीय कलाम युवा नेतृत्व सम्मेलन-2024 के आयोजन अवसर पर दुनियांभर में शांति और समृद्धि लाने के लिए डॉ कलाम का बीज कार्यक्रम के तहत अगामी 28 जुलाई को राज्य युवा केंद्र कोलकाता में कला व संस्कृति की दुनियां में अपने राज्य बिहार का प्रतिनिधित्व करने वाले चंपारण के युवा सैंड आर्टिस्ट मधुरेंद्र को सम्मानित करने का निर्णय लिया गया हैं. इसकी पुष्टि करते अंतर्राष्ट्रीय सैंड आर्टिस्ट मधुरेंद्र ने मीडिया से खास बातचीत के दौरान कहा कि भारतीय ख्वाब फाउंडेशन के संस्थापक व अध्यक्ष ई मुन्ना कुमार ने मेरे व्हाट्सएप पर आमंत्रण पत्र भेजकर लिखा हैं कि हमें आपको यह बताते हुए खुशी हो रही है कि ख्वाब फाउंडेशन की टीम ने आपके काम और योगदान की समीक्षा की है, जिसे कला और संस्कृति के क्षेत्र में समाज के प्रति एक अविस्मरणीय सेवा के रूप में मान्यता दी गई है.

इसलिए आपको केवाईएलसी 6.0 में भाग लेने के लिए योग्य प्रतिनिधि के रूप में चुना गया है. आपको डॉ. कलाम को श्रद्धांजलि देने के दिन प्रतिष्ठित “डॉ. कलाम युवा रत्न पुरस्कार-2024” प्राप्त करने के लिए भी आमंत्रित किया जाता है. दुनियां में शांति और समृद्धि लाने और एसडीजी- 2030 के लक्ष्यों को प्राप्त करने में आपका योगदान महत्वपूर्ण है. हम आपसे कलाम युवा नेतृत्व सम्मेलन- 2024 में शामिल होने का अनुरोध करते हैं.हमें पूरी उम्मीद है कि आप इस निमंत्रण पर विचार करेंगे.इस ऐतिहासिक उपलब्धि के लिए चंपारण समेत सैकड़ों प्रबुद्ध लोगों व आमजनों ने भी सैंड आर्टिस्ट मधुरेन्द्र को अग्रिम बधाई भी दी हैं.