मोहर्रम जुलूस के दौरान अजीबोगरीब हादसा, एक युवक संदिग्ध रूप से घायल

दिवाकर तिवारी ।

पीड़ित का दावा- गोली मारी गई, चिकित्सक ने किया खंडन

सासाराम। बीते बुधवार की रात शहर के जक्की शहीद मोहल्ले से गुजर रहे एक ताजिया जुलूस के दौरान एक युवक के संदिग्ध रूप से घायल होने की घटना सामने आई है। बताया जाता है कि नगर थाना क्षेत्र के जक्की शहीद मोहल्ले में ताजिया जुलूस के दौरान अचानक दो अखाड़ों के बीच हल्की फुल्की भिड़ंत हो गई और जुलूस में शामिल एक युवक कथित रूप से गोली लगने से घायल हो गया। जिसे स्थानीय लोगों की मदद से सदर अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। हालांकि फिलहाल पीड़ित युवक अली असगर पूरी तरह स्वस्थ है और उसे अस्पताल से भी छुट्टी मिल गई है। लेकिन घटना को लेकर पीड़ित अली असगर का दावा है कि जुलूस के दौरान किसी ने उसे गोली मारी है। उसका कहना है कि जक्की शहिद मोहल्ले में ताजिया जुलूस में शामिल दो गुटों के बीच झगड़ा चल रहा था।

तभी सामने वाली गली से किसी ने गोली चला दी और गोली उसके पैर को छूकर निकल गई। इस दौरान घायल युवक को पहले शहर के एक निजी क्लीनिक में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। इसके बाद उसे सदर अस्पताल के ट्रामा सेंटर लाया गया। जहां पीड़ित का इलाज कर रहे चिकित्सक का कहना है कि घायल युवक का इलाज करते हुए जख्मी अंग का भी एक्स-रे कराया गया, लेकिन युवक के कपड़े पर कहीं भी गोली या जलने के निशान नहीं पाए गए हैं। डॉक्टर ने बताया कि फिलहाल युवक पूरी तरह स्वस्थ है और उसे छुट्टी भी दे दी गई है।
वहीं घटना के संदर्भ में पुलिस अधीक्षक विनीत कुमार ने बताया कि बीती रात सासाराम नगर थाना क्षेत्र में एक युवक के कथित रूप से गोली लगने से घायल होने की सूचना प्राप्त हुई थी। जिसको लेकर पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि दरअसल पीड़ित युवक का पहले एक निजी क्लीनिक में इलाज कराया गया, फिर उसे सरकारी अस्पताल में लाया गया था। जहां सरकारी अस्पताल के चिकित्सक द्वारा गोली से घायल होने की बात का खंडन किया गया है।