भाजपा के महिला मोर्चा सदस्य सह बीजेपी प्रदेश कार्य समिति सदस्य शुभ्रा त्रिपाठी ने नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी को तगड़ा जवाब दिया

विशाल वैभव ।

संसद में अपने भाषण के दौरान राहुल गांधी ने किया हिंदुओं का अपमानकभी प्रभु श्रीराम के अस्तित्व को नकारना, कभी हिंदू युवकों को लड़की छेड़ने वाला बताने वाले राहुल है मानसिक रूप से बीमारहिंदुओं को अपमानित करने वाले राहुल सार्वजनिक तौर पर मांगे माफीभाजपा के महिला मोर्चा सदस्य सह बीजेपी प्रदेश कार्य समिति सदस्य सह शुभ लाभ मसाला कंपनी की प्रबंध निर्देशिका शुभ्रा त्रिपाठी ने कहा की नेता प्रतिपक्ष के तौर पर संसद में दिए राहुल गांधी के भाषण पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि सभी हिंदुओं को हिंसक और नफरती बता कर उन्होंने सम्पूर्ण हिन्दू समाज का अपमान किया है।

मैडम त्रिपाठी ने कहा कि सनातन व हिंदुओं को गाली देना, हिंदुओं को हिंसक, आतंकवादी बताना राहुल की पुरानी फितरत रही है। दरअसल राहुल गांधी मानसिक रूप से बीमार है। ऐसे मानसिक रोगियों का कोई इलाज नहीं है। राहुल गांधी पूरी तरह से बीमार हो गए हैं। जैसी बातें उन्होंने संसद में कही है वह कोई मानसिक रूप से बीमार व्यक्ति की कहेगा।उन्होंने कहा कि संसद के पहले सत्र के दौरान नेता प्रतिपक्ष के तौर पर राहुल गांधी ने बचकानी भाषण देकर संसद और नेता प्रतिपक्ष की गरिमा को भी गर्त में गिराया है। कभी प्रभु श्रीराम के अस्तित्व को नकारना, कभी हिंदू युवकों को मंदिरों में लड़की छेड़ने वाला बताने वाले राहुल गम्भीर रूप से मानसिक बीमार है। कोट के ऊपर जनेऊ पहनने से राहुल गांधी हिंदुओं के ठेकेदार नहीं हो जाएंगे। उन्हें हिंदुओं को अपमानित करने के लिए सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी चाहिए।