पत्रकार को गोली मारने की धमकी देने वाला भाजपा नेता पर कार्रवाई हो-विनय कुशवाहा

MANOJ KUMAR.
(बिहार की एनडीए सरकार एवं पुलिस प्रशासन से अपराधियों का भय खत्म)
राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश सचिव महात्मा ज्योतिबा फुले क्रांतिकारी संघ के राष्ट्रीय संयोजक विनय कुशवाहा ने कहा कि जब बिहार के भाजपा के नेता पत्रकार को गोली मारने की धमकी दे तो यह जालिम राज का संकेत है।
विनय कुशवाहा ने कहा कि जिस तरह से पटना सहित बिहार के अधिकांश जिले में सरेआम गोली मारकर हत्या की जा रही है, लूट की घटना का अंजाम दिया जा रहा है पत्रकार की गोली मार की हत्या की जा रही है। बिहार के आम जनता अध्यक्ष डर रही है।जिस समय से भाजपा जदयू गठबंधन की सरकार बनी है अपराधियों का मनोबल इतना बढ़ चुका है कि हत्या, लूट, बलात्कार बढ़ चुका है। पुलिस प्रशासन से भय अपराधियों में पूरी तरह से समाप्त हो चुका है।
अपराधियों की भाषा बोलने वाले भाजपा के नेता पर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं होना यही संकेत देता है कि बिहार में पुलिस प्रशासन भी निकम्मी हो चुकी है।सुशासन की बात करने वाले भाजपा के नेताओं को आगे आकर यह जवाब देना चाहिए कि भाजपा के नेता सरेआम पत्रकार को गोली मारने की बात कर रहे हैं। तो अपराधी का मनोबल तो और बढ़ जाएगा अपराधी और भाजपा नेता में कोई फर्क ही नहीं रहेगा।

भारतीय जनता पार्टी के बिहार में सरकार आते ही हत्याओं का दौर बढ़ चुका है कोई भी ऐसा दिन नहीं है कि बिहार के किसी भी जिला में गोली मार कर हत्या कर दी जा रही है। जिले के पुलिस प्रशासन से आग्रह है अभिलंब इस घटना की जांच कर आरोपी पर कार्रवाई की जाए अन्यथा हम सभी आंदोलन करने को बाध्य होंगे। अपराध को बिहार बर्दाश्त नहीं करेगा राष्ट्रीय जनता दल इसका प्रतिकार करता है और लोकतंत्र के चौथे स्तंभ पर कोई हमला करें राष्ट्रीय जनता दल बर्दाश्त नहीं करेगा।पार्टी के नेता विक्रमादित्य सिंह कुशवाहा, राजेन्द्र प्रसाद वर्मा, कुमार शंभू प्रसाद अधिवक्ता, केदार प्रसाद दांगी, पवन कुमार वर्मा, पंकज कुमार यादव, जितेंद्र कुमार वर्मा, पप्पू कुशवाहा, मुकेश चंद्रवंशी, नेताओं ने भी भाजपा नेता पर कार्रवाई की मांग की है।