12वी की छात्रा को गला काटकर किया गया निर्मम हत्या

चंदन मिश्रा।

एफएसएल की टीम करेगी इसकी जांच।

शेरघाटी।थाना क्षेत्र के बनियाडीह गांव में छात्रा की हुई निर्मम हत्या मामले को लेकर पुलिस हुई गंभीर उक्त घटना को लेकर पुलिस कई अलग-अलग बिंदुओं पर जांच कर रही है. मृतक छात्रा के पहचान नारायण उर्फ मैरीन मांझी के 12वी क्लास में पढ़ने वाली पूजा कुमारी के रूप में किया गया है।एक तरफ जहां पुलिस को यह अंदेशा है कि युवती की हत्या बाहर नहीं बल्कि घर के ही लोगों ने किया है.पुलिस इस घटना को ऑनर किलिंग की नजर से भी देख रही है. थानाध्यक्ष अजीत कुमार ने बताया कि घर वालों ने जिस प्रकार घटना के बारे में बताया उससे लगता है कि प्रेम प्रसंग में उसकी हत्या की गई है. हत्या के बाद साक्ष्य मिटाने और छिपाने की भी कोशिश की गई है. वही गांव में लोग दबी जुबान से चर्चा कर रहे हैं कि युवती की हत्या घर के लोगों ने ही किया है.

इधर पुलिस हत्या के इस मामले के जांच के लिए एफ एसएल की टीम एवं डॉग स्क्वाड की टीम की मदद ले रही है. वहीं थानाध्यक्ष का कहना है कि युवती के मोबाइल के कॉल डिटेल्स से बहुत कुछ साफ हो जाएगा.
जबकि घटना के उद्वेदन के लिए एफएसएल की टीम के द्वारा लड़की के नाखून से ब्लड सैंपल भी लिया गया है.वही इस घटना की पुलिस वैज्ञानिक अनुसंधान भी कर रही है. उन्होंने बताया कि पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट की भी इंतजार करेगी.सभी जांच रिपोर्ट आने के बाद पुलिस आखिरी निष्कर्ष तक पहुंच पाएगी. उल्लेखनीय हो कि करीब 6 महीना पूर्व मृतक युवती एवं उसके पड़ोसियों के बीच मारपीट हुई थी. जिसको लेकर थाने में रिपोर्ट दर्ज भी कराई गई थी.
परिजन इस घटना लेकर मारपीट की उस घटना के साथ भी जोड़कर देखी जा रही हैं.
जबकि पुलिस परिजनों के इस बयान को मनगढ़ंत बता रही है.इस तरह के हुई घटना के बाद आसपास के इलाके में भी लोग काफी दहशत के माहौल में दिख रहे हैं।आसपास के लोग बताते हैं कि इस तरह के घटना से हम सब लोगों को काफी परेशान कर रखा है,जो आए दिन यह देखने को मिलता था अब फिर से शुरू हो गया है लोग कहते हैं घटना पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस को कड़ी नजर रखनी चाहिए और दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा देनी चाहिए।