मामूली विवाद में बाइक सवारियों युवकों ने दंपति व पुत्र को पीटा

MANOJ KUMAR.
पीड़िता ने थाना में आवेदन देकर लगाई न्याय की गुहार.

गया: शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के नई गोदाम महारानी रोड निवासी नेहा कुमारी ने थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है. उन्होंने बताया कि मामूली विवाद में कुछ युवकों के द्वारा उनके पुत्र के साथ बेरहमी से मारपीट की गई. बचाव करने पर उनके पति राम प्रकाश सिंह उर्फ चुमन सिंह के साथ भी मारपीट की गई. थाना में आवेदन देने के बाद भी अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है.
इस संबंध में पीड़िता नेहा कुमारी ने बताया कि विगत 20 जून को उनका पुत्र स्कूटी से संध्या लगभग 6:30 बजे दवा लाने के लिए बाजार जा रहा था. वह स्वयं अपने पति के साथ बाइक से भी उसके पीछे-पीछे जा रही थी. तभी पीपरपांति मोड़ पर एक बाइक से उनके पुत्र की स्कूटी के साथ टक्कर हो गई, जिसके बाद बाइक सवार रहे युवकों ने उनके पुत्र के साथ मारपीट शुरू कर दी. जब पति-पत्नी बीच बचाव करने गए तो उनके साथ भी मारपीट की गई. इस क्रम में पति के द्वारा लाइसेंसी हथियार निकाल कर हवाई फायरिंग किया गया.

(17) Navada में NEET परीक्षा मामले की जांच करने गई CBI टीम पर हुआ हमला देखिए कैसे हुई CBI का विरोध। – YouTube

जिसके बाद मारपीट कर रहे युवक फरार हो गए. फरार होने के क्रम में युवकों ने लाइसेंसी हथियार को छीनने का भी प्रयास किया. वही मारपीट के दैरान युवकों ने सोने की चेन व उनके पास रहे 52 सौ रुपये भी छीन लिया. उन्होंने बताया कि इस घटना की जानकारी आवेदन देकर कोतवाली थाना को दिया गया. दूसरे पक्ष के द्वारा भी थाना में आवेदन दिया गया, लेकिन दूसरे पक्ष का आवेदन लेकर प्राथमिक दर्ज कर दी गई और हमारे द्वारा दिए गए आवेदन पर कोई कार्रवाई नहीं की गई. इतना ही नहीं कोतवाली पुलिस घर पर छापामारी कर परिवार को तंगों-तबाह करने पर लगी हुई है. जिस कारण हमारा पूरा परिवार भयभीत है. उन्होंने कहा कि इसके बाद 23 जून को एसएसपी आवास पर हम लोगों ने आवेदन दिया है. हम वरीय अधिकारियों से मांग करते हैं कि पूरे घटना की निष्पक्ष जांच की जाए. जो लोग भी दोषी हो, उनके ऊपर कारवाई की जाए. उन्होंने कहा कि थाना के द्वारा बार-बार यह दबाव बनाया जा रहा है कि अपने पति को हाजिर करें, क्योंकि उन्होंने फायरिंग की है. नेहा कुमारी ने बताया कि जब हमारे पुत्र पर जानलेवा हमारा हो रहा था, ऐसे में हमलोग अपने पुत्र की जान बचाते या थाना जाते. आखिर यह पुलिस का कैसा व्यवहार है ? उन्होंने कहा कि हम अधिकारियों से पूरे मामले की जांच कर दोषियों पर कार्रवाई करने की मांग करते हैं. साथ ही अपने परिवार की सुरक्षा की भी मांग करते हैं.