नीतीश कुमार के उलजलूल वयानों से बिहार हो रहा शर्मसार

मनोज कुमार ।

गया मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा मंच पर उपस्थित महिलाओं के साथ अजीबोगरीब हरकत किये जाने एवं उनके उलजलूल वयानों से बिहार हो रहा शर्मसार, तत्काल दें अपने पद से इस्तीफा–बीरेन्द्र गोप
राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश महासचिव एडवोकेट बीरेन्द्र कुमार उर्फ बीरेन्द्र गोप ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पत्र लिखकर उनसे इस्तीफा मांगा है। उन्होंने पत्र में लिखा है कि आपने पिछले कुछ महीनों से मंच पर उपस्थित महिलाओं के साथ जो अजीबोगरीब हरकत कर रहे हैं,सदन के अंदर महिलाओं के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करना तथा चुनावी सभाओं में जिस प्रकार उलजलूल वयानबाजी कर रहे हैं उससे यही दर्शाता है कि आप मानसिक रूप से बीमार हैं,आपको तत्काल मनोरोग चिकित्सक से ईलाज कि जरूरत है।

श्री बीरेन्द्र गोप ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी से आग्रह किया है कि आप तत्काल अपने पद से इस्तीफा दे दें, क्योंकि आपके इन हरकतों एवं वयानों से मुख्यमंत्री पद की क्षवि तो धूमिल हो ही रही है साथ ही बिहार भी शर्मसार हो रहा है। श्री बीरेन्द्र गोप ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं रंगा-बिल्ला कि जोड़ी दोनों उपमुख्यमंत्रीयों पर हमला करते हुए कहा कि इनलोगों के पास सिर्फ लालूजी को गाली देने के सिवा अपनी कोई उपलब्धि है ही नहीं जिसके आधार पर बिहार वासियों से वोट मांग सके। श्री बीरेन्द्र गोप ने दोनों उपमुख्यमंत्रीयों को सलाह देते हुए कहा कि अगर हिम्मत है तो अपने टूच्चे टाइप वयानों को छोड़कर जिस प्रकार पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने अपने द्वारा सतरह महिनें में किये गये कार्यों के नाम पर सीना ठोककर लोगों से वोट मांग रहे हैं और अपनी उपलब्धि गिना रहे हैं, उसी प्रकार प्रधानमंत्री मोदी जी द्वारा विगत दस वर्षों में जनहित में किये गये कार्यों एवं उपलब्धियों पर वोट मांगें। श्री बीरेन्द्र गोप ने कहा कि इसबार देश के यूवा खासकर बिहार के यूवा चार सौ पार का नारा देने वाले गोधरा एवं नौजवानों के गुनाहगार, गुजरात के ताड़ीपार एवं कुर्सी के खातिर बार-बार राजनीतिक सुचिता को कलंकित करनेवाले पल्टीमार नीतीश कुमार की मंशा भांप गये हैं।इसलिये इसबार बिहार के यूवा इनलोगों के झांसे में न आकर सिर्फ और सिर्फ विकास और रोजगार के नाम पर वोट किये हैं और करेंगे।