बुद्ध ने झान का संदेश ध्यान से किया आप सभी हर कुछ पा सकते हो ध्यान से- दिप्ती नडेला

धीरज ।
आना पान सती ध्यान हर समस्या का समाधान ध्यान – दिप्ती नडेला.

गया।गया शहर में ध्यान यात्रा सफल आयोजन किया गया ब्रह्मर्षि पितामह पत्राजी के मार्गदर्शन द्वारा ध्यान कार्यक्रम का आयोजन आइएम हाल में इसका आयोजन किया गया है।दिप प्रवलजीत द्वारा किया गया है।इस मौके पर संबोधित करते हुए दिल्ली से आए दिप्ती नडेला मेम ने किया, इसके बाद दिप्ती नडेला गया बुलाने के धन्यवाद कहा है, इसके बाद ध्यान के बारे में बताए कि हर प्रश्न का समाधान ध्यान है।हर कोई का बिमारी एवं हर जटील समस्या का समाधान है, भगवान बुद्ध कि शिष्य हु भगवान बुद्ध के झान स्थली पर आने का मोका मिला यह सोभाग्य कि बात है।बह्मशी पितामह पत्राजी ने कहा कि दिप्ती नडेला आपको बिहार झारखंड उत्तर प्रदेश में ध्यान के बारे में हर लोगों को जागरूक करना होगा,तभी मे भगवान बुद्ध स्थली गया जी मे आई हु, भगवान बुद्ध ने ध्यान को फैलाया इनके साथ भगवान राम, कृष्ण,जिसस,सभी धर्म में ध्यान से सबकुछ किए,आपलोग को भी ध्यान से हर काम को सरलता से कर सकती हैं। ध्यान के बारे में आगे कहा कि धरती पर हमे कुछ करने को मोका दिया गया है इसे बर्बाद नही करने दे, शाकाहारी बने और ध्यान अवश्य करे, दिप्ती नडेला ने बिहार के कोने कोने आए लोगों को ध्यान को भी कराया,सास के साथ बहते हुए जाने की बात कही,अपने घटना के बारे में कहा कि मेरे होम टाउन हैदराबाद के कुछ दुरी पर खोदाई से भगवान बुद्ध के बारे में जानकारी मिली इसके बाद हमने ध्यान किया जिससे सुर्य से भी तेज उर्जा मिली जिससे पता चला कि भगवान बुद्ध के शिष्य कुछ अच्छे चिज दबा रखी है। इसलिए हमें और आप सभी सिनीयर लोग को एक गुरुप बनाकर ध्यान के बारे में ज्यादा से ज्यादा लोगों को बताए, दिप्ती नडेला ने कहा कि बिहार और झारखंड में ध्यान के बारे हर कोने कोने तक पहुचाने के,हर दिन तिन चिज को फोलो करनी होगी है सत्य के खोज के लिए निकले सिद्धार्थ निकलते हैं। ध्यान, स्वाध्याय,सजनताए इन सुत्र ने बह्मशी पत्री ने कहा है।एकात्मक कि यात्रा किताब पड़ेना,जितना उम्र है उतना ध्यान करना चाहिए, पुराने लोगों के लिए तिन घंटे ध्यान करना चाहिए।टाटा पेले मे पीएसी चेनल पर देख सकते हैं। मेरा हर एक शब्द अनुभव से आती है।गया मे सेटर खोल कर सकते हैं, कोई नही कर सकता है हमलोग पी एस एस एम का उद्देश्य है मांसाहार मुक्त बनाना है। ध्यान को अलख जगाना है।
आप भी भिड के साथ खो जाओगै फिर पकडना मुश्किल है।उतेन यात्रा में 36 सेशन किया महाराष्ट्र में सफलता मिली,आज गयाआइ हो,यहउतेन यात्रा चलता रहेगा, उर्जा को हर कोने कोने तक पहुचाए।वही अपनी ध्यान के बारे में साझा कि रेखा ने कहा कि ध्यान ने का विषय चल रहा है दिप्ती मेम गया आ रही है तो मेरे शहर में जो खुशी की बात है। गायत्री देवी ने कहा 2018 से दिप्ती मेम के द्वारा जुडी हुई हैं सबकुछ का अंत ध्यान से खत्म हो जाता है हरिद्वार मे पत्रीजी से मिली,

 

उन्होंने सबसे पहले सबसे दिनेश सिन्हा ने 2019 से ध्यान से जुडे है,राजीव साह ने कहा कि यूट्यूब के बारे इस ध्यान से जुड़े कहा है, और लोगों को जोडते आ रहा हूं,वही ध्यान की यात्रा से 25 से जुडी सपुरिचीयल राउड आफ माऊटेशन से देखकर हेपीनेस मिल रहा था। ध्यान से सबकुछ मिल सकता है जीवन में।गया से मनोज कुमार ने ध्यान से जुडा हु मन को शांति मिलेता है ध्यान से कस्टमर को पिसफुल हेडिल कर लेता हूं।वही प्रतिभा आर्या ने कहा कि एक महिना से बहुत शकुन मिलेता है।डा योगता ने कहा 2020 से जुडा हु आपका ही माध्यम से जुडा था मेरे गाठ था ध्यान के माध्यम से गाठ हो गया।योगता से दिप्ती मेम ने कहा कि दिल्ली में मिलेगे लेकिन गया से मिलुगा,पत्रीजी से मिलने से आपसे मिली।सिमा ने इस कार्यक्रम में सफलता मिली है। उन्होंने दिप्ती नडेला को आभार व्यक्त किए हैं।इस कार्यक्रम में राजीव साहा,योगता कदम,डा सिमा कुमारी,डा गोतम कुमार,भानु प्रसाद,दिनेश सिन्हा।इस कार्यक्रम में मंच का संचालन डा सिमा कुमारी एवं ने पुरी जानकारी लोगों को दी आगमी सितंबर में विधवत भव्य रुप से भगवान बुद्ध कि झान स्थली में कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा।इस कार्यक्रम में राजीव साह,नीता गुप्ता, योग्यता कदम,डा सिमा कुमारी,डा गोतम कुमार,नीता वर्णवाल,प्रतिभा आर्या,डा बच्चु लाल,नारायण प्रसाद,मनोज कुमार, काफी संख्या में लोग महिला और पुरुष उपिस्थत थे।