प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दमदार आवाज एवं बुलंद डायलॉग के सहारे 2024 में भी है भारी

गजेंद्र कुमार ।

014 में धमाके के साथ बने प्रधानमंत्री मोदी राधाकांत गुप्ता उर्फ बच्चु जी

जिसमें मोदी सफल रहे 2019 में भारत के चौकीदार के नारा से, 2024 में -मोदी की है गारंटी वाला नारा।
शिवहर—- जिले में राधाकांत गुप्ता बच्चू जी बताते हैं की 20 14 में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी धमाके के साथ बने। उन्होंने मैं हूं मोदी का परिवार ,टैगलाइन- 2024 के चुनाव का एक बहुत प्रमुख नारा बन गया है। यह वैसे ही है जैसे 2019 लोकसभा चुनाव में मैं हूं चौकीदार एक नारा बन गया बना। इस बार 2024 में नारा बदलकर मोदी की गारंटी है ना।

मोदी की गारंटी है नारा यह नारा सुर्खियां बटोर रही है और लोगों को भरोसा दिला रही है। सर्वे बताते हैं कि उसका असर चुनाव पर भी पड़ा। आम धारणा यही है कि मैं हूं मोदी का परिवार 2024 लोकसभा चुनाव में मतदाताओं के मतदान करने की प्रक्रिया निर्धारित करने का एक कारक बन सकता है। 2014 में धमाके के साथ आए नरेंद्र मोदी भारत के प्रधानमंत्री बने और2019 आमसभा चुनाव के पहले से राहुल गांधी राफेल विमान को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इसी तरह निशाने पर ले रहे थे। उन्होंने चौकीदार चोर का नारा लगाया था। और यही शब्द उल्टा पड़ गया। उक्त जानकारी देते हुए भाजपा नेता व पूर्व विधानसभा प्रत्याशी राधाकांत गुप्ता उर्फ बच्चू जी ने बताया है।श्री बच्चू जी ने कहा है कि इस बार मैं हूं मोदी का परिवार नारा भी विपक्ष के लिए फिर उल्टा पड़ न जाए ,यह ऐसा भावनात्मक विषय है जो लोगों के दिल पर सीधा असर डालता है।
उन्होंने बताया है कि भाजपा समर्थक इस तरह के हमले को आसानी से सहन नहीं कर सकते। तो यह मोदी के साथ-साथ लाखों लोगों की भावनाओं को चोट पहुंचने जैसा है। जिसकी प्रतिक्रिया जगह-जगह दिखाई देनी स्वाभाविक है। 2014 का मेहनत उन्हें 2019 में जगह-जगह बीजेपी के नेता व कार्यकर्ता मैं हूं चौकीदार का नारा लगाते थे और आम लोग भी उनके साथ आ जाते थे, ठीक वही दृश्य 2024 के चुनाव में आने वाले समय में दिखाई पड़ेगा।बीजेपी नेता राधाकांत गुप्ता उर्फ बच्चू जी ने कहा है कि कार्यकर्ता लोगों के बीच जाएंगे और कहेंगे कि देखिए मोदी जी ने तो देश के लिए अपना जीवन लगा दिया निसंदेह इसका व्यापक और प्रभावी असर होगा। और 2024 का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बनेंगे क्योंकि भारत की जनता की यह चाह है उनका कार्य बोलता है। भारत के उन्होंने जीरो से हीरो बना दिया।

 

You may have missed