जिले में चिराग पासवान की टीम ने बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट विजन के साकार करने का किया आह्वान

गजेंद्र कुमार सिंह ।

जिले में लोजपा जिला अध्यक्ष विजय कुमार पांडे के टीम को कार्य क्लाप को प्रदेश अध्यक्षों ने सराहा

शिवहर—- जिले में लोजपा रामविलास के प्रदेश अध्यक्ष राजू तिवारी ने जिला अतिथि भवन में प्रेस वार्ता के दौरान कहां है कि राष्ट्रीय अध्यक्ष सांसद चिराग पासवान के बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट विजन को जन-जन तक पहुंचाने के लिए शिवहर जिला के पार्टी अध्यक्ष सहित विभिन्न प्रकोष्ठों की अध्यक्षों व कार्यकर्ताओं को उत्साहित करने आए हैं।
उन्होंने कहा कि संगठन की मजबूती तथा गांव-गांव तक पार्टी के कार्यकर्ता जाकर लोगों को चिराग पासवान का संदेश पहुंचाने तथा पार्टी से जोड़ने का आह्वान किया है।
प्रदेश अध्यक्ष राजू तिवारी कहां की पार्टी अध्यक्ष चिराग पासवान के संकल्प को सच में साकार करने के लिए हमें बूथ स्तर पर जाना होगा और संगठन को मजबूत करना होगा तभी बिहार में भ्रष्टाचार, बेरोजगारी दूर होगी और दबे कुचले लोगों को उत्थान होगा।
उन्होंने बताया है कि संकल्प यात्रा को सफल बनाने के लिए पहले चरण में पटना से शुरूआत किया गया है और विभिन्न जिलों होकर पटना पहुंचेंगे। बूथ स्तर तक काम करना है। शिवहर में पहले से ही पार्टी संगठन मजबूत है। जिसे जिला अध्यक्ष विजय कुमार पांडे के नेतृत्व में और पार्टी संगठन को मजबूत करने के लिए कहा है।
चिराग पासवान का विजन है कि सभी जिले की समस्या को नोट करना है। संगठन को बूथ स्तर पर ले जाना है। उन्होंने लगे हाथ लालू यादव पर निशाना साधते हुए कहा है कि लालू यादव ने नीतीश कुमार को पहले जंगल राज का नाम दिया था, अब इसी जंगल आज में शामिल है। नीतीश और लालू की नैतिक सिद्धांत एक नहीं हो सकता।
प्रदेश अध्यक्ष ने कहा यह बिहार का दुर्भाग्य है कुर्सी के लिए कुछ भी कर सकते हैं। रोजगार रामविलास के प्रदेश महासचिव व डिग्री कॉलेज के प्रिंसिपल प्रोफेसर अजय कुमार सहित अन्य मौजूद रहे।
आयोजित प्रेस वार्ता में छात्र प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष सीमांत पासवान उर्फ प्रिंस पासवान, अनुसूचित जाति जनजाति प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष परशुराम पासवान, पंचायती राज प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष इंदिरा देवी, किसान प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष सुरेंद्र ठाकुर, चिकित्सा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष डॉ अजय कुमार, लेवर सेल के प्रदेश अध्यक्ष से रामप्रवेश राय, आईटी सेल के प्रदेश अध्यक्ष अमित कुमार रानू, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष नौशाद आलम, विधि प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष अमित कुमार, प्रदेश उपाध्यक्ष मनोज उपाध्याय आदि मौजूद रहे।
वहीं शिवहर जिला स्तर के लोजपा रामविलास के विभिन्न प्रकोष्ठों के जिला अध्यक्ष महासचिव कार्यकर्ता मौजूद रहे।