जिनकी बदौलत हम वार्ड पार्षद बने हैं। वार्ड की समस्याओं को दूर करना हमारी प्राथमिकता- मोहन श्रीवास्तव

धीरज गुप्ता ।
गया। रविवार को कड़ी सुरक्षा के बीच मतगणनागया में भी शहर के जिला स्कूल में काउंटिंग प्रक्रिया चल रही। गया नगर निगम और बोधगया नगर परिषद के वार्ड नंबर 32 में उपचुनाव हुआ था। जिसमें वोटों की गिनती का कार्य पूरा हो गया है। इसी के साथ चुनाव परिणाम भी आने लगे हैं। इसमें नगर परिषद बोधगया के वार्ड नंबर 32 से रामाबली प्रसाद ने जीत दर्ज की।
गया नगर निगम के वार्ड संख्या 26 से अखौरी ओंकारनाथ उर्फ मोहन श्रीवास्तव की जीत हुई है। वार्ड संख्या 15 से दीपक कुमार चंद्रवंशी ने जीत दर्ज की है। जीत के बाद उनके समर्थकों ने फूल माला के साथ दोनों पार्षदों को बधाई दी है। मोहन श्रीवास्तव को कुल 1639 मत मिले। वहीं उनके प्रतिद्वंदी आसिफ अहसन को कुल 1072 वोट आए। इस तरह से मोहन श्रीवास्तव 567 वोट से विजयी हुए।
वार्ड 15 से दीपक चंद्रवंशी ने मारी बाजी।
गया में वार्ड संख्या 15 के प्रत्याशी दीपक कुमार चंद्रवंशी को 1989 वोट मिले। उनके प्रतिद्वंदी मोहम्मद शाहिद इकबाल खान को कुल 1068 मत मिले हैं। इस मौके पर वार्ड पार्षद मोहन श्रीवास्तव ने कहा कि प्रतिद्वंद्वियों की ओर से कई तरह के षड्यंत्र रचे जाने के बाद भी हमारी जीत हुई है। वार्ड 26 की जनता ने हमें जीत दिलाया है। मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्र होने के बाद भी हमारी जीत हुई है। इसके लिए हम वार्ड 26 की जनता और समर्थकों को धन्यवाद देते हैं।
वार्ड 26 से जीते मोहन श्रीवास्तव ने बताया कि
मोहन श्रीवास्तव ने कहा कि वार्ड 26 का व्यापक विकास किया जाएगा। हमारा प्रयास होगा की वार्ड 26 के साथ-साथ नगर निगम के सभी वार्डों को आदर्श वार्ड बनाया जाए। नगर निगम की जो योजनाएं बाधित है, उसे अविलंब चालू कराने का प्रयास किया जाएगा। वहीं वार्ड 15 से विजयी प्रत्याशी दीपक कुमार चंद्रवंशी ने कहा कि यह जनता और समर्थकों की जीत है। जिनकी बदौलत हम वार्ड पार्षद बने हैं। वार्ड की समस्याओं को दूर करना हमारी प्राथमिकता होगी। इसके अलावा जनता की अन्य समस्याओं को हम दूर करने का प्रयास करेंगे।

You may have missed