08 मई को आयोजित होगा रोजगार शिविर टेलीकॉम सेक्टर में काम करने का सुनहरा मौका

मनोज  कुमार ।
Retrofit Technology Pvt. Ltd के द्वारा टेलीकॉम सेक्टर में कैरियर बनाने का सुनहरा मौका एवं मिलेगा सम्मानजनक वेतन।
सोमवार 08 मई को गया-बोधगया रोड, केंदुई स्थित अवर प्रादेशिक नियोजनालय(सरकारी आईटीआई के बगल में) गया में पूर्वाहन 10:00 बजे से एक दिवसीय रोजगार शिविर का आयोजन किया जाएगा।
इस रोजगार शिविर में Retrofit Technology Pvt. Ltd के द्वारा असिस्टेंट स्प्लाइसर (टेलीकॉम ऑप्टिकल फाइबर) के पद के लिए भर्ती की जाएगी। यह भर्ती प्रक्रिया साक्षात्कार के माध्यम से की जाएगी। इस भर्ती प्रक्रिया में शामिल होने के लिए अभ्यर्थियों की योग्यता 10वीं/12वीं/ITI अथवा Graduate पास होना अनिवार्य है। इस रोजगार शिविर में चयनित अभ्यर्थियों को उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश एवं छत्तीसगढ़ में रोजगार करने का मौका मिलेगा। रोजगार शिविर में भाग लेने हेतु अभ्यर्थियों की उम्र 18 वर्ष से 26 वर्ष तक होनी चाहिए।
इस संबंध में नियोजन पदाधिकारी सुश्री आकृति कुमारी ने बताया कि उक्त शिविर में Retrofit Technology Pvt. Ltd कंपनी के द्वारा असिस्टेंट स्प्लाइसर (टेलीकॉम ऑप्टिकल फाइबर) के लिए 100 पदों पर अभ्यर्थियों का चयन किया जाएगा। अभ्यर्थियों के चयन के पश्चात आकर्षक वेतन(16535/-) पीएफ, ईएसआईसी, अकोमोडेशन एवं ट्रांसपोर्टेशन इत्यादि प्रदान की जाएगी, इच्छुक अभ्यर्थी अपने बायोडाटा के साथ उपरोक्त रोजगार शिविर में भाग ले सकते हैं। इस रोजगार शिविर में भाग लेने के लिए अभ्यर्थियों को NCS पर निबंधित होना अनिवार्य है इस रोजगार शिविर की सारी प्रक्रियाएं पूर्णता निशुल्क है।

You may have missed