गया में बार बालाओं ने तमंचे पर किया डिस्को, स्टेज पर रहे युवकों ने दी हाथ में पिस्तौल

मनोज कुमार ।

गया. बिहार के गया में बार बालाओं ने तमंचे पर डिस्को का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं, पुलिस ने इस तरह का वीडियो वायरल होने के बाद मामले में एक नामजद और दो अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है. यह मामला गया जिले के पाई बिगहा ओपी क्षेत्र का बताया जाता है ।

यह वायरल वीडियो 20 अप्रैल का बताया जा रहा है. जानकारी के अनुसार 20 अप्रैल को गया जिले के पाई बिगहा ओपी क्षेत्र के सुरौंधा गांव में रामाधार पासवान के पोते के जन्मदिन के समारोह में बार बालाओं के डांस कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इस डांस कार्यक्रम के दौरान ही स्टेज पर बार बालाओं ने तमंचे के साथ डांस किया. स्टेज पर रहे कुछ युवकों द्वारा बार बालाओं को हथियार दिया गया और इस तरह का तमंचे के साथ डांस कराया गया. तमंचे के साथ बार-बालाओ और कुछ युवकों के डांस का वीडियो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जानकारी के अनुसार तमंचे के साथ बाला बाला और युवकों के डांस करते कुछ लोगों ने वीडियो बना लिया और फिर उसे वायरल कर दिया.।

इस तरह के मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कराई है, जिसमें एक को नामजद और दो अज्ञात को आरोपी बनाया गया है. जानकारी के अनुसार रामानुज कुमार को नामजद एवं दो अन्य अज्ञात युवकों को एफआईआर में आरोपित बनाया गया है. पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है. हालांकि अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. आरोपितों में नामजद अभियुक्त सुरौंधा गांव का ही बताया जाता है.।

इस संबंध में पाई बिगहा ओपी प्रभारी अजय कुमार ने बताया कि एक नाच कार्यक्रम में हथियार के साथ डांस करने का वीडियो वायरल हुआ है, जो कि पुलिस को प्राप्त हुआ है. वीडियो के सत्यापन के उपरांत पता चला है, कि बीते 20 अप्रैल की रात को सुरौंधा गांव में रामाधार पासवान के पोते का जन्मदिन समारोह था. इसी में नाच कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इस दौरान गांव के ही रामानुज कुमार समेत दो अन्य युवक ने नर्तकी के साथ हथियार के साथ पर डांस किया है. इस मामले को लेकर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.