जहानाबाद में चोरों के आतंक से लोग भयभीत

रजनीश कुमार ।

शादी समारोह में गये सेवानिवृत्त शाखा प्रबंधक के घर से लाखों की सम्पत्ति चुरा,चोरो ने दिया पुलिस को चुनौती।

जहानाबाद –जिले के शहरी क्षेत्र में चोरो का आतंक बढ़ जाने से लोग काफी भयभीत हैं। चोरो द्वारा वैसे घरो का निशाना बनाया जाता है,जो शादी समारोह में शामिल होने घर में ताला जड़ बाहर चले गए। वैसे घरो से असानी से हाथ साफ कर लाखो की स॑म्पती चोरी कर फरार हो जाता है।
इसी कड़ी में जहानाबाद के मुख्य सड़क पर पंजाब नेशनल बैंक के पास एक मकान से लाखों रुपए की सम्पत्ति चुरा कर ले भागने का मामला प्रकाश में आया है।
मिली जानकारी के के अनुसार एक सेवानिवृत्त बैंक प्रबंधक अपनी पुत्री के यहां गुड़गांव में शादी समारोह में शामिल होने घर में ताला लगा पुरे परिवार सहित गये हुए थे।ताला बंद स्थिति में ही चोरो ने घर में घुसकर नगद राशि सहित करीब 50 लाख की सम्पत्ति चुरा कर चोरों ने ले भागा।
प्राप्त जानकारी के अनुसार सेवा निवृत्त प्रबंधक के नौकर ने घर का ताला टूटा देखा, तो शक होने पर खबर किया,और प्रबंधक के रिस्तेदारो को भी जानकारी दी।खबर सुनकर कुछ रिस्तेदार घर पहुंच देखा तो,घर का समान बिखरा पड़ा था।
वही खबर पाकर सेवानिवृत्त प्रबंधक भी आनन फानन में घर पहुंच देखा तो घर में रखा नगदी सहित सोने, चांदी का गहना सहित अन्य कीमती समान गायब पाया।
नगर थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कारवाई करने तथा ईर्द गिर्द के सी सी टी वी फुटेज ख॑घाला जा रहा है। वही यहां यह बताते चले कि पूर्व में भी जहानाबाद कर्पूरी नगर में भी शादी समारोह में गये परिवार के यहां चोरों ने लाखों रुपए की सम्पत्ति चुरा ले भागने में सफल रहा था।