देश के विभिन्न कोने से आये रामभक्त कलाकार होगें आकर्षण का केन्द्र

धीरज ।
लेकिन हिन्दू एकता के लिए कोई मदत नही गया मार्केट में पुरुष टायलट बंद नही होने से मरने के कागार पर दिव्याग हिन्दू भक्त

गया।श्री रामनवमी सेन्ट्रल पूजा समिति द्वारा धर्म सभा भवन में बैठकर आयोजित कि गई। इस बैठक में मौजूद समिति के सदस्यों ने कहा कि इस वर्ष बडे पैमाने पर देश के विभिन्न राज्यों से आयें राम भक्त कलाकार इस शोभा यात्रा में शामिल होगें जो सनातन संस्कृति कला से लोगो का नममोहित करेगे। इस वर्ष गयाजी का शोभा यात्रा भव्य बनाने के लिए झंडा समितियों ने अपनी पूरी तैयारी कर लि है सभी ने शोभा यात्रा में अधिक से अधिक लोगो को शामिल करने के लिए हर घर भगवा झंडा दे कर आमंत्रण देने कि तैयारी कि गई है। इस शोभा यात्रा के रूट का भी जल्द निरिक्षण समिति द्वारा किया जायेगा। सेन्ट्रल कमिटि के सभी सदस्यों को हर नगर में जा कर बैठक करने का भी निर्देश दिया गया है।
कार्याध्यक्ष क्षितिज मोहन सिंह ने कहा कि इस वर्ष का शोभा यात्रा का आयोजन भव्य होगा आने वाला वर्ष 2024 हम सभी राम भक्तों को लिए एक सुनहरा वर्ष होगा, सभी गया वासियों को इस शोभा यात्रा में शामिल हो कर इस यात्रा को भव्य बनायेंगे। पूरा शहर जय श्रीराम के झंडे से सजाया जायेगा।
वही मिडिया प्रभारी सूरज सिंह ने कहा कि झंडा समिति के सदस्यों ने कहा कि 31 तारीख का रामनवमी का शोभा यात्रा भारत का सबसे भव्य यात्रा होगा। सभी राम भक्त परम्परीक पोषक में इस यात्रा मे शामिल होगे। राम भक्तो को अखाड़ा सिखाने के लिए सेन्ट्रल कमिटि भी तैयारी कि है। वही झंडा समिति को निर्देश दिया गया है कि वो अपने क्षेत्र में शोभा यात्रा को भव्य रूप देने के लिए सभी चौक चौराहे पर भगवा झंडा लगाया जाए। अगली बैठक अगले रविवार को धर्म सभा भवन में शाम 4 बजे आयोजित कि जायेगी। वही रामनवमी पूजा समिति के सदस्य अजय कुमार जी कि हुई मृत्यु पर सभी लोगो ने शोक प्रकट किया एवं दो मिनट का मौन धारण किए।
इस बैठक में कार्याध्यक्ष क्षितिज मोहन सिंह,ओम प्रकाश सिंह,कौशलेन्द्र नारायण जी,मुक्तमणी जी,हिमांशु जी,सीमा सिन्हा जी,नवीन जी,नीतीन कुमार जी,मनीष सिंह,शशि जी,रोहित जी,पंकज,संतोष पाठक जी,मुन्ना जी,राजु भैया,सुभम हिन्दू,छोटू बारीक, अभिषेक जी, धर्मवीर कुमार जी आदि मौजूद थे।