महाबोधि ट्री स्कूल में खेलकूद प्रतियोगिता के बाद बच्चो को किया गया पुरस्कृत

धीरज ।

शेरघाटी।गया जिले के बोधगया प्रखंड स्थित महाबोधि ट्री स्कूल 10 दिवसीय में खेल प्रतियोगिता के बाद स्कूली छात्र छात्राओं को पुरस्कार वितरण किया गया।गया जिले के जाने-माने स्कूल महाबोधि ट्री स्कूल में खेलकूद प्रतियोगिता बीते 10 दिनों से कराया जा रहा था वही उक्त कार्यक्रम के बाद बेहतर प्रदर्शन करने वाले स्कूली छात्र छात्राओं को पुरस्कार भी दिया गया।
कार्यक्रम के सुरुआत में सहायक कमांडेंट विमलेश कुमार एवं शेरघाटी अनुमंडल अस्पताल उपाधीक्षक डॉक्टर आरपी सिंह, डॉ राजेश सिंह एवं संचालक रवि रंजन कुमार सिंह,प्राचार्य ज्योति ऋचार्य ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुरुआत किया।
वही अपने अभिभाषण के दौरान कमांडेंट विमलेश कुमार ने स्कूली छात्र छात्राओं को बताया मेहनत करने से अच्छा परिणाम निकलता है,खेल खेल में पढ़ाई करें और इस विद्यालय का भी नाम रोशन करें वहीं उन्होंने कहा कि खेल खेल में पढ़ाई करना और कुछ सीखना यह बहुत बड़ी कामयाबी होती है उन्होंने अपनी कविता में देश के कई संस्कृतियों के बारे में भी छात्र छात्राओं को बताया।
कोई कार्यक्रम के अंतिम में होली मिलन समारोह भी किया गया जो कि लोग एक दूसरे को रंग गुलाल लगाकर होली की बधाई दिए।
स्कूली छात्र छात्राओं ने जमकर होली खेला व दूसरे को अबीर गुलाल लगाया।कार्यक्रम के दौरान विद्यालय के सभी छात्र-छात्राएं एवं शिक्षक भी शामिल थे।