प्रधानमंत्री के रोड शो में पुरे जोश और उत्साह से पटना पहुंची बीजेपी महिला मोर्चा एवं प्रदेश कार्य समिति सदस्य शुभ्रा त्रिपाठी

विशाल वैभव ।

मोतिहारी से लगभग हजारों महिलाओं के साथ प्रधानमंत्री के रोड शो में शमिल हुई शुभ लाभ मसाला कंपनी की प्रबंध निर्देशिका सह बीजेपी महिला मोर्चा प्रदेश कार्य समिति सदस्य शुभ्रा त्रिपाठी।इस दौरान सभी मोतिहारी से आई महिलाओं में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी एवं मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार सहित उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी की एक झलक देखने के लिए काफी उत्साह था। शुभ्रा त्रिपाठी और उनके साथ सभी महिलाओं ने एक स्वर में श्री नरेंद्र मोदी को पुनः तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प लिया साथ ही उन्होंने दावा किया कि बिहार की सभी 40 लोकसभा सीट एनडीए की झोली में जाएगी।

इस दौरान मैडम त्रिपाठी ने कहा की जो लोग दावा कर रहे हैं की रोड शो फ्लॉप हो गया वैसे लोग रोड शो देखकर डर गए हैं क्योंकि इस रोड शो में जो जनसैलाब उमड़ा ये इस बात का प्रमाण है की प्रधानमंत्री को लेकर बिहार की जनता का कितना लगाव है। मैडम त्रिपाठी ने राजद और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा की इस बार इनका बिहार में खाता भी नहीं खुलने वाला क्योंकि ये लोग सिर्फ तुष्टिकरण की राजनीति करते हैं और बिहार की जनता इंडी गठबंधन को अब तक नकार चुकी है। मोतिहारी सहित बिहार के साथ सभी देश की महिलाओं का कहना है जो राम को लाए हैं हम उनको लाएंगे। तो इस बार 4 जून 400 पार एनडीए सरकार, प्रधानमंत्री मोदी तीसरी बार, देश में मज़बूत सरकार।

You may have missed