शिवहर लोकसभा क्षेत्र जदयू के खाते में जाना संभव नीतीश कुमार का निर्णय सही

गजेंद्र कुमार सिंह ।

जिले में चर्चित शिवहर लोकसभा सीट जदयू कोटा में जाने की संभावना से हर्ष पूर्व विधायक मोहम्मद सरफुद्दीन नहीं बताया

शिवहर—– शिवहर लोकसभा क्षेत्र के जद यू के खाते में जाना संभव हो पर नीतीश कुमार को मोहम्मद सरफुद्दीन ने खुशी जाहिर करते हुए बताया 18वीं लोकसभा चुनाव को लेकर शिवहर लोकसभा सेट जदयू के सीट शेयरिंग मामले में चर्चा का विषय बना हुआ है। पूर्व विधायक मोहम्मद सरफुद्दीन ने कहा है कि हम पार्टी के नेता व कार्यकर्ता है। आलाकमान का जो भी फैसला होगा, हम लोग डटकर अपने प्रत्याशी के जीताने के लिए मदद करेंगे।जदयू पार्टी के जिला अध्यक्ष कमलेश पांडे ने स्पष्ट किया है कि पार्टी के निर्णय का हम स्वागत करेंगे। हम लोग पार्टी के समर्पित कार्यकर्ता है। जो प्रत्याशी आएंगे हम तन मन धन के साथ मिलकर अपने पार्टी के प्रत्याशी को जीतने का काम करेंगे।

मीडिया प्रभारी खलिकुर्र रहमान ने भी बताया है कि शिवहर लोकसभा सीट जदयू खाते में जाएगी। हम पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए बड़ी खुशी की बात है कि सीधा लोकसभा सीट हमें मिलने जा रहा है। हम लोग एक-एक वोटर से संपर्क कर पार्टी के प्रत्याशी को जीतने का काम करेंगे।
पार्टी के मुख्य प्रवक्ता विजय विकास ने भी स्पष्ट किया है कि पार्टी सर्वोपरि है और हमारे नेता नीतीश है।उनका आदेश के लिए हम लोग कुछ भी करने को तैयार है। वहीं पूर्व जिला अध्यक्ष हरिद्वार राय पटेल ने भी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा है कि हम पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए यह बहुत बड़ा खुशी का क्षण होगा जब शिवहर लोकसभा सीटों का होगा।
वही शिवहर के पूर्व सांसद आनंद मोहन उनकी पत्नी वैशाली के पूर्व सांसद शिवहर के विधायक चेतन आनंद की मां लवली आनंद को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलते हुए फोटो वायरल होने से स्पष्ट हो गया है कि शिवहर की लोकसभा सीट भाजपा से छीन कर जदयू कोटे में जाने की संभावना व्यक्त की जा रही है।

 

You may have missed