काको थाना प्रभारी के द्वारा 19 पेटी अवैध शराब किया गया जब्त

रजनीश कुमार ।

जहानाबाद : काको थाना की पुलिस ने लक्षण बिगहा गांव में गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर 19 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद किया है।मिली जानकारी के अनुसार काको थाना क्षेत्र में अबैध रुप से विदेशी शराब की बिक्री गुप्त रूप से किया जा रहा था। सुचना के आधार पर काको थाना अध्यक्ष ने एक छापामारी दल का गठन कर थाना क्षेत्र के लक्षण बिगहा में छापामारी किया गया।

काको थानाध्यक्ष अजीत कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली की लक्षण बिगहा गांव में कुछ लोग शराब की तस्करी का धंधा कर रहे हैं। सूचना के बाद छापेमारी दल गठन कर लक्षण बिगहा गांव में छापेमारी की गई। जहां एक खलिहान में पुआल से छिपाकर रखा गया। 19 पेटी शराब बरामद किया गया। उन्होंने बताया कि भिन्न-भिन्न ब्रांडों की 170 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद की गई।

उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि अ॑ग्रेजी शराब पंजाब तथा आंध्रप्रदेश निर्मित है। वही पुलिस की भनक लगते ही शराब तस्कर भागने में सफल रहा। साथ ही उन्होंने बताया कि मामले को लेकर शराब तस्कर मोहन यादव, मनीष यादव तथा मुकेश यादव तीनों लोगो पर उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।