बिहार को 2005 के पहले वाली स्थिति में ले जाना चाहते हैं लालू यादव- उपेंद्र कुशवाहा

दिवाकर तिवारी ।

उपेंद्र कुशवाहा ने लालू यादव को सारी साजिश का बताया मास्टरमाइंड, कहा – हमारे रास्ते में हमेशा से कांटा बोते रहे हैं और आगे भी बोएंगे

सवर्ण लोग दिग्भ्रमित होने वाले नहीं, समाज का हर वर्ग नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना चाहता है

तेजस्वी यादव अपने पिता लालू यादव को बेड रेस्ट की सलाह दें, प्रधानमंत्री काफी एनर्जेटिक।

सासाराम। काराकाट लोक सभा क्षेत्र से एनडीए प्रत्याशी सह रालोमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने डेहरी में आयोजित एक प्रेस वार्ता के दौरान लालू और तेजस्वी यादव के खिलाफ जमकर निशाना साधा। उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि लालू यादव बिहार को 2005 के पहले वाली स्थिति में ले जाना चाहते हैं। लालू यादव जो भी हमारे खिलाफ कर सकते हैं वो कर रहे हैं और उनकी साजिश में आम लोग आने वाले नहीं है। उन्होंने कहा कि अब लालू यादव के दिन लद गए हैं और कोई नहीं चाहेगा कि फिर से लालटेन युग आ जाए।
वहीं उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि सवर्ण लोग दिग्भ्रमित होने वाले नहीं हैं। सवर्ण हो या समाज का कोई भी वर्ग, सभी लोग नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना चाहते हैं। प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री एवं हमारे द्वारा जो जनता की सेवा की गई है, इस कारण से कोई भी डायवर्ट होने वाला नहीं है और एनडीए को एकतरफा जीत मिलेगी।
प्रधानमंत्री को बेड रेस्ट की सलाह दिए जाने के सवाल पर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि तेजस्वी यादव को पहले अपने पिता लालू यादव को सलाह देनी चाहिए, क्योंकि वे काफी बीमार रहते हैं। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी जब से प्रधानमंत्री बने हैं, आज तक कोई छुट्टी नहीं ली और वे खुद को काफी एनर्जेटिक भी रखते हैं। इसलिए इस तरह की बचकानी बातों का कोई मतलब नहीं।