टॉप 20 में शामिल दो शातिर अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, एसपी ने प्रेस वार्ता कर दी जानकारी

DIWAKAR TIWARY.

रोहतास। रोहतास पुलिस ने अलग-अलग मामलों में फरार चल रहे टॉप 20 में शामिल दो अपराधियों को गिरफ्तार कर एक बड़ी सफलता हासिल की है।
जिसमें एक लूट कांड का आरोपी बताया जाता है जबकि दूसरा अंतरराज्यीय शराब कारोबारी है। इस संदर्भ में शनिवार को एसपी विनीत कुमार ने डेहरी स्थित पुलिस अधीक्षक कार्यालय में प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि सासाराम नगर थाना अंतर्गत गौरक्षणी ओवर ब्रिज पर विगत 21 अगस्त 2020 में कुछ अज्ञात अपराधकर्मियों द्वारा अवैध हथियार का भय दिखाकर मोटरसाइकिल, मोबाइल एवं नकद पैसा लूट-पाट करने की घटना को अंजाम दिया गया था। जिसको लेकर पीड़ित राजू रंजन ने सासाराम नगर थाना में लूटपाट की एफआईआर दर्ज कराई थी। जिसे रोहतास पुलिस ने गंभीरता से लेते हुए एक विशेष टीम का गठन किया तथा अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी। इसी दौरान पुलिस को गुप्त सूचना प्राप्त हुआ कि उक्त घटना में संलिप्त एक अपराधकर्मी सासाराम मुफस्सिल थानांतर्गत नहौना गुमटी के पास देखा गया है। सूचना का सत्यापन कर पुलिस हरकत में आई और छापेमारी के दौरान एक अपराधकर्मी पवन कुमार सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया। जो शिवसागर थाना क्षेत्र के सिलारी गांव का निवासी है।
वहीं दूसरी ओर अंतर्राज्यीय एक शराब कारोबारी को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी हरियाणा के प्रताप सिंह का पुत्र हैप्पी सिंह बताया गया है। उक्त शराब कारोबारी सासाराम मुफस्सिल थाना में दर्ज कांड का आरोपी बताया जाता है। एसपी ने कहा कि गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ की जा रही है। जिससे अन्य अपराधियों तक भी पहुंचा जा सके तथा छापेमारी दल में शामिल सभी पुलिसकर्मियों को सम्मानित किया जाएगा।

You may have missed