ससुरालवालों ने 20 वर्षीय रीना की गला दबाकर हत्या,डीजीपी के पास इंसाफ की लगाई गुहार

मनोज कुमार ।

बिहार के औरंगाबाद जिले के रफीगंज थाना क्षेत्र के सीमा गांव में ससुराल वालों के द्वारा 20 वर्षीय रीना देवी की गला दबाकर की गई थी, हत्या।। मृतक के पिता ने अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए बिहार के डीजीपी को आवेदन देकर इंसाफ की लगाई है। गुहार
गया 18 मई बिहार के औरंगाबाद जिले के सीमा गांव में ससुराल वालों के द्वारा रीना देवी नामक विवाहिता की गला दबाकर हत्या की गई थी। इस मामले में परैया थाना क्षेत्र के प्राणपुर गांव निवासी मृतक के पिता नवल किशोर प्रसाद ने 21 अप्रैल 2022 को रफीगंज थाना में एक प्राथमिकी दर्ज कराई थी, जिसमें मृतक के पति पवन कुमार, ससुर ,अर्जुन प्रसाद सास मुनाका देवी ,ननद अंजली कुमारी एवं देवर पप्पू प्रसाद को नामजद अभियुक्त बनाया गया था। मृतक के पिता नवल किशोर प्रसाद ने बताया कि हिंदू रीति रिवाज के अनुसार 21 अप्रैल 2022 को रफीगंज थाना क्षेत्र के सिमरा गांव निवासी अर्जुन प्रसाद के पुत्र पवन कुमार से हुई थी शादी में ससुराल वालों के मांग के अनुसार मोटरसाइकिल सहित दहेज भी दिया गया था लेकिन कुछ ही दिन बाद उसके पति एवं परिवार के अन्य सदस्यों के द्वारा उसे प्रताड़ित किया गया एवं जान से मारने की धमकी भी दी गई थी कि जान से मार कर अब दूसरी शादी करेंगे. घटना की सूचना मायके वालों के द्वारा रफीगंज थाना में दी गई थी जिसमें मृतका के पिता ने 4/12/2022 को आवेदन में लिखा था कि उसकी बेटी की हत्या गला दबाकर की गई है इस पर पुलिस तत्परता से कार्रवाई करते हुए घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद भेज दिया गया।
इस मामले में पुलिस ने अब तक 3 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है बाकी 2 लोग फरार हैं मृतक के पिता ने पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी से इंसाफ की गुहार लगाई है और कहा है कि इंसाफ के लिए मुझे भीख तक भी मांगना पड़े तो मैं मांग लूंगा लेकिन मुझे इंसाफ चाहिए और शेष दो अभियुक्तों की गिरफ्तार करने की मांग मै प्रशासन से करता हूं ।

You may have missed