नीतीश कुमार के शासन काल में कुशवाहा समाज के लोगो के हत्या गोलीबारी पर उपेंद्र कुशवाहा सम्राट चौधरी चुप क्यों?-विनय कुशवाहा

मनोज कुमार,

राष्ट्रीय जनता दल के प्रांतीय सचिव विनय कुशवाहा ने कहां कि मानपुर के खंजाहापुर में माइक्रोफाइनेंस कंपनी से ₹500000 लूट लिए और दिनदहाड़े अपराधियों ने कुशवाहा समाज के चार लोगों पर तवा- तोड़ गोली मारकर करके गंभीर रूप से घायल कर दिया सभी जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहे हैं। लगातार हो रहे कुशवाहा समाज के नेताओं और कुशवाहा समाज के लोगों के हत्या पर उपेंद्र कुशवाहा एवं सम्राट चौधरी चुप क्यों है? नीतीश कुमार कुशवाहा समाज के वोट लेते हैं और कुशवाहा समाज की लोगों की हत्या हो रही है आज तक 5 सालों में विभिन्न जिलों में 20 से अधिक कुशवाहा नेताओं की हत्या हुई लेकिन किसी भी अपराधी का आज तक नितीश कुमार की सरकार ने अपराधियों को पकड़ने का काम नहीं किया है। अपराधी बेलगाम हो चुके हैं दिन के उजाले में 10:00 बजे सरेआम घटना का अंजाम दे रहे हैं और नीतीश कुमार का पुलिस मुख्य दर्शक बनी है।

विनय कुशवाहा ने कहा कि जिस तरह से बिहार में कुशवाहा समाज के नेताओं के साथ-साथ कुशवाहा समाज के लोगों को टारगेट करके हत्या की जा रही है इससे साफ साबित होता है कि नीतीश कुमार के शासनकाल में अपराधी बेलगाम है।
गया जैसा शहर में खंजाहापुर में विजय अमीन के साथ-साथ अन्य चार लोगों को जिस तरह से टारगेट करके गोली मारा गया इससे यही दर्शाता है की सुनियोजित तरीके से कुशवाहा समाज के लोगों पर एक-एक करके हत्या करने का कोशिश की जा रही है। लगातार 5 साल से कभी गोपालगंज कभी सिवान कभी दानापुर, अरवल हाल के दिनों में फुलवारी शरीफ में कुशवाहा समाज के नेताओं की हत्या हुई आज तक नीतीश कुमार की सरकार हथियारों को पकड़ने का काम नहीं किया। एवं पीड़ित परिवार को आज तक इंसाफ नहीं मिला है।
कुशवाहा ने चेतावनी देते हुए गया पुलिस प्रशासन को आह्वान किया अगर गोली मारने वाले अपराधियों को पुलिस 1 सप्ताह के अंदर गिरफ्तार का स्पीडी ट्रायल नहीं चलती है तो सड़क पर जन आंदोलन होगा।
पार्टी के नेता पवन कुमार वर्मा, विक्रमादित्य सिंह कुशवाहा, राजेंद्र प्रसाद वर्मा, अजय मेहता, लक्ष्मण प्रसाद कुशवाहा, जितेंद्र वर्मा नेताओं ने भी अपराधियों को अभिलंब गिरफ्तार करने की मांग की है।