बिहार प्रदेश भाजपा अध्यक्ष एवं भूमि सुधार मंत्री दिलीप जयसवाल का पुष्प का माला पहनाकर गर्म जोशी के साथ किया भव्य तरीके से स्वागत

विश्वनाथ आनंद ।
गया (बिहार)-बिहार प्रदेश भाजपा अध्यक्ष और राजस्व एवं भूमि सुधार मंत्री श्री दिलीप जयसवाल जी के गया जिले में पहली बार आगमन पर जिला के नेताओं के दोबारा उनका गर्मजोशी से गया अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा पर स्वागत किया गया. बताते चलें कि श्री जयसवाल जी प्रदेश अध्यक्ष बनने पर पहली बार गयाजी धाम पहुंचे. और इस अवसर पर भव्य स्वागत का आयोजन किया गया.जिला भाजपा अध्यक्ष प्रेम प्रकाश चिंटू, वजीरगंज विधायक वीरेंद्र सिंह पूर्व सांसद, और अन्य वरिष्ठ नेताओं ने श्री जयसवाल जी को पुष्पगुच्छ , अंगवस्त्र विष्णु चरण चिन्ह माला फूल और बुके प्रदान कर उनका अभिनंदन किया. स्वागत समारोह में उनके समर्पण और नेतृत्व की सराहना की गई, इस अफसर का प्रेम प्रकाश चिंटू ने कहा कि उनकी अध्यक्षता में पार्टी को नई ऊँचाइयों पर ले जाने की बात कही. श्री जयसवाल जी ने इस स्वागत को दिल से स्वीकार कियाऔरकार्यकर्ताओं को उनके समर्थन और मेहनत के लिए धन्यवाद कहा.उन्होंने बताया कि उनकी प्राथमिकता प्रदेश के विकास को गति देना और पार्टी के दृष्टिकोण को मजबूत करना है।

इस अवसर पर, उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से सहयोग और एकता की अपील की ताकि आगामी चुनावों में सफलता प्राप्त की जा सके।समारोह में उत्साही माहौल देखा गया, और श्री जयसवाल जी के नेतृत्व में पार्टी के प्रति विश्वास और समर्थन की भावना को दर्शाया गया। आज स्वागत करने वाले में प्रदेश मंत्री अमित दांगी,पूर्व अध्यक्ष धनराज शर्मा, जैनेंद्र कुमार,अजय कुमार अनुज कुमार राजेन्द्र प्रसाद अधिवक्ता संतोष गुप्ता संजू साव,गोपाल प्रसाद यादव रंजन कुमार सिंह पप्पू चंद्रवंशी कमल सिन्हा रंजीत सिंह पुरुषोत्तम कुमार अशोक सिंह जिला मीडिया प्रभारी संतोष ठाकुर का नाम शामिल है.