ट्रायल का उद्देश्य आगामी राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं के लिए संभावित खिलाड़ियों की पहचान करना है

विसाल वैभव ।

सारण सोनपुर में 8 सितंबर को सॉफ्टबॉल एसोसिएशन ऑफ बिहार के तत्वावधान में एवं शिवा इंटरप्राइजेज के सहयोग से 37वें सब जूनियर और 42वें जूनियर नेशनल सॉफ्टबॉल प्रतियोगिता का ट्रायल आयोजित किया गया।, जिसमें कुल 130 खिलाड़ियों ने भाग लिया। यह ट्रायल सोनपुर में डाकबंगला के मैदान पर संपन्न हुआ।सब जूनियर वर्ग में 69 बालक और बालिका खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया, जबकि जूनियर वर्ग में 61 खिलाड़ियों ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। इस अवसर पर खिलाड़ियों ने उत्कृष्ट प्रदर्शन किया और अपने खेल कौशल का प्रदर्शन किया। ट्रायल का उद्देश्य आगामी राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं के लिए संभावित खिलाड़ियों की पहचान करना था।

इस ट्रायल में चयनकर्ता के रूप में मोनू कुमार, प्रमोद कुमार, संजीत कुमार, वर्षा कुमारी, दिपा कुमारी मौजूद रही। वहीं सॉफ्टबॉल एसोसिएशन ऑफ बिहार के संयुक्त सचिव रूपक कुमार, सारण की अध्यक्ष रानी सिंह, सारण सचिव उदय कुमार के व रणधीर यादव,चंद्रमा सिंह ट्रायल का विधिवत उद्घाटन किया।
इस अवसर पर राष्ट्रीय खिलाड़ी आदित्य कुमार, अभिषेक आनंद, विष्णु रंजन मौजूद रहें सभी अतिथियों का स्वागत शिवम कुमार ने किया वहीं धन्यवाद ज्ञापन शिवा इंटरप्राइजेज के प्रोप्राइटर विकास कुमार ने किया।