मगध मेडिकल कॉलेज सहित बिहार के भी मेडिकल कॉलेज सुरक्षित नहीं लगा रहता है दलालों का जमाबडा-विनय कुशवाहा

मनोज कुमार ।
(मेडिकल छात्रा के साथ हुई हैवानियत के आरोपी को सरेआम फांसी की सजा पर लटका दो)
राष्ट्रीय जनता दल के प्रांतीय सचिव ज्योतिबा फुले क्रांतिकारी संघ के राष्ट्रीय संयोजक विनय कुशवाहा ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि कोलकाता के मेडिकल कॉलेज में पीजी मेडिकल छात्रा के साथ हुए बलात्कार के बाद हत्या काफी दुखद है।विनय कुशवाहा ने कहा कि आखिर केंद्र के नरेंद्र मोदी सरकार बलात्कारियों के लिए सरेआम गोली मारने की प्रावधान क्यों नहीं करती है। ऐसे घिनौना काम करने वाले अपराधी सबूत के अभाव में अदालत बरी हो जाते हैं। क्योंकि वहां की सरकार और मेडिकल कॉलेज प्रशासन सबूत मिटाने का काम करना शुरू कर दिया है ।क्या अब लड़कियों के लिए मेडिकल कॉलेज भी सुरक्षित नहीं है? आखिर इसका सुरक्षा का व्यवस्था कौन करेगा? नरेंद्र मोदी की सरकार बेटी पढ़ाओ और बेटी बचाओ का नारा देती है क्या इस तरह से बेटियों के साथ शिक्षण संस्थानों में बलात्कार और हत्या होगा तो कौन बेटी को पढ़ाना चाहेगा इस बात की गारंटी नरेंद्र मोदी की सरकार कब देगी?

विनय कुशवाहा ने कहा कि गया के मगध मेडिकल कॉलेज गया में भी दलालों का अड्डा है और अनाधिकृत रूप से लोगों का आना-जाना लगा रहता है इसी तरह से पूरे बिहार के मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इतनी कूव्यवस्था व्यवस्था कायम है, लेकिन बिहार में भी नीतीश सरकार को कोई इससे मतलब नहीं है। जब घटनाएं घट जाती है तब सरकार के नींद खुलती है अगर सही समय पर मेडिकल कॉलेज अस्पताल सहित अन्य जगहों पर प्रशासनिक व्यवस्था पुलिस की व्यवस्था हो तो ऐसे घिनौना अपराध करने वाले अपराधी पुलिस के चंगुल से नहीं बच पाएगा। केद्र की सरकार को अविलंब ऐसा कानून बनना चाहिए कि इस तरह का अपराध जो भी करें अपराधियों को सरेआम गोली मार देना चाहिए।
पार्टी के नेता जय प्रकाश शर्मा, राजेंद्र प्रसाद वर्मा, पवन कुमार वर्मा, पंकज यादव, सत्येंद्र पांडे, जितेंद्र कुमार वर्मा, लक्ष्मण प्रसाद कुशवाहा, आलोक कुमार यादव, रवि कुशवाहा, मुकेश चंद्रवंशी, आदि नेताओं ने भी मेडिकल पीजी छात्रा के साथ हुए रेप के बाद हत्या की कड़ी शब्दों में निंदा की है और अपराधियों को सरेआम फांसी देने की मांग की है