बिहार सरकार के उद्योग एवं पर्यटन मंत्री नीतीश मिश्रा को गया परिसदन में आगमन पर भव्य तरीके से भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

विश्वनाथ आनंद ।
गया (बिहार )- बिहार सरकार के उद्योग एवं पर्यटन मंत्री नीतीश मिश्रा को गया आगमन पर गया परिसदन में भाजपा कार्यकर्ताओं ने भव्य तरीके से स्वागत किया. वही गया परिसदन में एनडीए दलों के साथ बैठक की गई .बैठक की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष प्रेम प्रकाश चिंटू के द्वारा किया गया. इस अवसर पर प्रेम प्रकाश ने माननीय मंत्री जी को स्वागत करते हुए कहा गया जिला में आपके प्रभारी मंत्री बनने से पूरे जिला वासियों का खुशी का लहर है. आपके द्वारा उद्योग विभाग का जो डोभी में उद्योग नगर बनाया जा रहा है .उसे बिहार स्तर का बने एवं पर्यटक के क्षेत्र में गया बोधगया सहित को बढ़ावा मिले. इस अवसर पर बिहार सरकार के मंत्री नीतीश मिश्रा ने कहा कि मैं सौभाग्यशाली हूं कि मुझे गया जिला का प्रभारी मंत्री बनाया गया है. मैं इस बैठक में आप सब को अस्वस्थ करते हैं कि कि पूरे बिहार में उद्योग के मामले में गया जिला अव्वल रहेगा एवं पर्यटक को बढ़ाने के लिए विष्णुपद मंदिर एवं बोधगया में पर्यटकों के लिए विशेष कार्य योजना बनाया जा रहा है ,जल्दी इस योजना का घोषणा किया जाएगा.

उन्होंने आगे कहा कि समय-समय पर गया जिला के भाजपा नेताओं के साथ-साथ एनडीए नेताओं के साथ-साथ गया जिला के विकास के लिए लगातार बैठक करते रहेंगे. और सुझाव लेते रहेंगे.उपरोक्त सुझाव को कार्यकर्ताओं का आवाज बनकर अधिकारियों के समक्ष रखूंगा .और इसका निष्पादन भी करूंगा.आज के बैठक में लोजपा जिला अध्यक्ष दिलीप सिंह, जदयू रामप्रकाश पटवा,श्रीकांत भाजपा जिला उपाध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद अधिवक्ता, डॉ अनुज कुमार,जिला महामंत्री रंजन कुमार सिंह पप्पू चंद्रवंशी जिला मंत्री बिनोद सिंह कमल सिन्हा जिला मीडिया प्रभारी संतोष ठाकुर, ओबीसी अध्यक्ष प्रशांत कुमार आई टी सेल संयोजक रंजीत सिंह,महेश शर्मा,जैनेंद्र कुमार,अनिल सिंह,विजय सिंह,चंदन भदानी,संजीत सिंह,पुरुषोत्तम कुमार सहित दर्जनों कार्यकर्ता एवं समर्थक उपस्थित थे.