शिक्षाविद नवादा विधी कॉलेज के प्राचार्य डॉ डी. एन मिश्रा जी के जन्मदिन पर नूतन नगर में केक काटकर जन्मदिन की बधाई एवं शुभकामनायें दी

विशाल वैभव ।

शिक्षाविद नवादा विधी कॉलेज के प्राचार्य डॉ डी. एन मिश्रा जी के जन्मदिन पर नूतन नगर में केक काटकर जन्मदिन की बधाई एवं शुभकामनायें दी गई। ईश्वर का संयोग है की डी. एन. मिश्रा की पुत्री प्रियंका का भी 35वां जन्मदिन केक खिलाकर पुरे परिवार के साथ साथ शुभचिंतकों के द्वारा पिता और पुत्री को बधाई एवं शुभकामनायें डी गई।इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद अधिवक्ता ने डॉ डी. एन. मिश्रा जी को बधाई और शुभकामनायें देते हुए कहा की “आपके इस विशेष दिन पर, आपका जीवन आनंद, प्रेम, और उत्साह से भरा रहे। आप जितने अद्भुत इंसान हैं, आपके जीवन में भी उतनी ही अद्भुत चीजें घटित हों। परिवार और दोस्तों के साथ यह दिन आपके लिए अविस्मरणीय और मधुर स्मृतियों से भरा हो।आपके जीवन में आने वाला दिन आपके लिए ढेर सारी सफलता और खुशियों का पिटारा खोले।

आप हमेशा चेहरे पर मुस्कान बनाए रखें। आपके संघर्ष, मेहनत और समर्पण का ही फल है की आप हमेशा उचाईयों की ओर बढ़ते रहते हैं। पूनः एक बार पिता और पुत्री को जन्मदिन की शुभकामनायें ईश्वर आपकी हर मनोकामना पूरी करें और आपका जीवन खुशियों से भर दे।इस अवसर पर परिवार के सदस्यों में श्रीमती कलादेवी, स्वाति मिश्रा, भाजपा के जिला उपाध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद अधिवक्ता, जिला महामंत्री गोपाल यादव, जिला मीडिया प्रभाrरी संतोष ठाकुर, राष्ट्रीय मानवाधिकार संगठन के कार्यवाहक अध्यक्ष राणा रणजीत सिंह, सुनील बम्बईया, दीपक पाण्डेय, विक्की बरनवाल सहित अन्य लोगों ने बधाई एवं शुभकामनायें दी। जन्मदिन पर बधाई एवं शुभकामनायें देने पर डॉ डी. एन. मिश्रा ने सभी लोगों के प्रति आभार प्रकट करते हुए कहा की प्रेम, स्नेह का ही नतीजा है की आप सभी लोग मुझे एवं मेरे परिवार को बधाई एवं शुभकामनायें डी।