2 जुलाई2024 को औरंगाबाद के अनुग्रह नारायण नगर भवन में एक शाम शहीदों के नाम सांस्कृतिक कार्यक्रम संध्या 7:30 बजे किया जाएगा

विश्वनाथ आनंद.
औरंगाबाद (बिहार )- बिहार के औरंगाबाद में प्रत्येक वर्ष के भांति इस वर्ष भी सैनिक कल्याण विभाग एवं अनुमंडल प्रशासन औरंगाबाद के संयुक्त तत्वावधान में 2 जुलाई 2024 को संध्या 7:30 बजे अनुग्रह नारायण नगर भवन औरंगाबाद में एक शाम शहीदों के नाम कार्यक्रम के अंतर्गत सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा. उक्त जानकारी औरंगाबाद सदर अनुमंडल के अनुमंडल पदाधिकारी संतन कुमार सिंह ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए कही. उन्होंने आगे कहा कि प्रत्येक वर्ष की भांति इस वर्ष भी राष्ट्र की बलि बेदी पर अपने प्राणों को न्यौछावर करने वाले वीर शहीद सैनिकों के सहायतार्थ एक शाम शहीदों के नाम कार्यक्रम होगी .

उन्होंने आगे कहा कि इस कार्यक्रम में औरंगाबाद जिला अंतर्गत सभी जिला स्तरीय पदाधिकारी सदर अनुमंडल के सभी पदाधिकारी प्रखंड स्तर के सभी पदाधिकारी को शामिल करने हेतु अनुरोध किया गया है. इसके अतिरिक्त शिक्षा विभाग विभिन्न सामाजिक संस्थान एवं समाज के सभी वर्गों को भी इस कार्यक्रम में उपस्थित होने हेतु अनुरोध किया गया है.इस कार्यक्रम के अवसर पर आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम के उद्घाटन हेतु जिला पदाधिकारी श्रीकांत शास्त्री एवं पुलिस अधीक्षक स्वप्न गौतम मेश्राम से भी अनुरोध किया गया है. उन्होंने आगे कहा कि कार्यक्रम होने की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है.