नरेंद्र मोदी को शपथ लेने पर टिकारी के भाजपाइयों ने महावीर मंदिर में पूजा अर्चना कर एक दूसरे को मिठाई खिलाकर मनाया खुशियां –

विश्वनाथ आनंद ।
गया (बिहार )- भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र दामोदर दास मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री का शपथ ग्रहण करने पर टिकारी के भाजपा कार्यकर्ताओं एवं समर्थको ने महावीर मंदिर में पूजा अर्चना कर एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी मनाया. इस संबंध में टिकारी भाजपा के वरिष्ठ नेत्री श्रीमती सिंधु जैन ने मीडिया से खास बातचीत के दौरान कहीं. उन्होंने आगे कहा कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा समर्थकों को उत्साह,उमंग और जोश भर दिया हैं. उन्होंने आगे कहा कि इस मौके पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने मिठाई बांट कर खुशी जताई है एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी को बधाई एवं शुभकामनाएं प्रदान किया.


भाजपा नेत्री ने आगे कहा कि आजाद भारत के इतिहास में पंडित जवाहरलाल नेहरू जी के बाद लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री का शपथ ग्रहण करने वाले दूसरे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी हैं,जिन्होंने यह इतिहास बनाया है.साथ ही आगे कहा कि भाजपा का विजय रथ को रोकना विरोधियों के वश में नहीं हैं,जितनी सांसद पूरा इंडी गठबंधन जीता हैं,उससे दोगुना ज्यादा भाजपा का सांसद जीता हैं.उसके बाद भी विरोधी बोल रहे थे की इस बार मोदी को रोक देना है,पर उनको यह नहीं मालूम हैं की मोदी हैं,तो मुमकिन हैं.यह जीत मोदी की गारंटी की जीत हैं. अब विकसित भारत का सपना साकार होने का समय आ चुका हैं.मोदी जी के कुशल नेतृत्व में भारत का चौमुखी विकास पूर्ण होगा.पीएम मोदी अपने मंत्रीमंडल में बिहार से भाजपा के गिरिराज सिंह,नित्यानंद राय, सतीश दुबे,राज निषाद,जेडीयू के राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह,रामनाथ ठाकुर,चिराग पासवान एवं जीतन मांझी को शामिल किए जाने पर नरेंद्र मोदी जी को हृदयतल से आभार व्यक्त करती हूं . उन्होंने आगे कहा कि बिहार से शामिल मंत्री नरेंद्र मोदी के विश्वास पर खरा उतरकर विकास की गंगा बहाएंगे,यह पूर्ण विश्वास हैं.इस अवसर पर कई भाजपा समर्थक उपस्थित थे .