नौकरी के बदले जमीन लेने वालों का काउंटडाउन शुरू- नरेंद्र मोदी

दिवाकर तिवारी ।

एनडीए प्रत्याशियों के समर्थन में आयोजित जनसभा में विपक्षियों पर खूब बरसे मोदी, कहा – इंडि गठबंधन की राजनीति डरो और डराव के मंत्र पर चल रही।

मोदी इनके डर को भी डराता है, बिहार को बताया सामाजिक न्याय की भूमि

लालटेन लेकर मुजरा करने वाले बिहारियों के अपमान पर रहते हैं चुप, बोले- सांसद नहीं बल्कि पीएम चुनने का है चुनाव

सासाराम। काराकाट लोक सभा क्षेत्र के सूअरा हवाई अड्डे पर पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि नौकरी के बदले जमीन लेने वालों का अब काउंटडाउन शुरू हो गया है। हेलीकॉप्टर भ्रमण के बाद इन लोगों का जेल जाना तय है। जिन लोगों ने बिहार को लूटा है उन्हें इसकी सजा जरूर मिलेगी और ये मोदी की गारंटी है। उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान मैं देश के हर कोने में गया लेकिन देखा कि बिहार के लोगों में राजनीतिक समझ अद्भुत है। बिहार के लोग अपना वोट बर्बाद नहीं करते और जीतने वाली पार्टी को ही अपना वोट देते हैं। विपक्ष पर निशाना साधते हुए मोदी ने कहा कि यह लोग नकारापन लेकर जी रहे हैं और इन लोगों में निर्णय लेने की क्षमता नहीं है। इनकी पूरी राजनीति डरो और डराव के मंत्र पर चल रही है। राम मंदिर से लेकर धारा 370 पर इन्होंने पूरे देश को डरा कर रखा लेकिन मोदी इनके डर को भी डराता है। उन्होंने कांग्रेस एवं राजद को डरपोक बताया तथा कहा कि पाकिस्तान के परमाणु बम से अब भारत को डरने की सलाह दे रहे हैं। मोदी डरता नहीं है बल्कि घर में घुसकर मारने के लिए कहता है।

वहीं भ्रष्टाचार पर प्रहार करते हुए मोदी ने कहा कि जिसने चोरी व गरीबों को लूटा है, वह कितना भी बड़ा क्यों ना हो, उसे जेल जाना पड़ेगा। लालटेन लेकर मुजरा करने वाले लोग अन्य प्रदेशों में बिहारियों के अपमान पर चुप रहते हैं। पश्चिम बंगाल, तेलंगाना, आंध्र प्रदेश आदि के नेता बिहारियों को गाली देते हैं लेकिन कांग्रेस व राजद वाले उनके खिलाफ एक शब्द नहीं बोलते। इनको सिर्फ अपने कुनबे की चिंता है। इस दौरान उन्होंने बिहार में जंगल राज का भी जिक्र किया तथा कहा कि पहले शाम के वक्त लोग घर से नहीं निकलते थे। लूट, हत्या, अपहरण एवं बलात्कार बिहार का दुर्भाग्य बन गया था। बिहार सामाजिक न्याय की भूमि रही है और भाजपा व एनडीए ने हमेशा सामाजिक न्याय की रक्षा की है। भाजपा ने एक दलित नेता और एक आदिवासी महिला को राष्ट्रपति बनाया तथा पिछड़ा आयोग को संवैधानिक दर्जा दिया। लेकिन इंडि गठबंधन वाले दलित, पिछड़ों, अति पिछड़ों, एवं आदिवासियों का आरक्षण छीनने के लिए एक साजिश रच रहे हैं। संविधान को ताक पर रखकर रातों-रात मुस्लिम जातियों को ओबीसी बना दिया और उनके हक का आरक्षण भी दे दिया। सत्ता मिलने पर मुस्लिम आरक्षण का मामला कोर्ट में न फंसे इसके लिए ये लोग संविधान भी बदलना चाहते हैं। उन्होंने सभी जातियों को अपना परिवार बताया तथा कहा कि इन सभी परिवारों का सबसे बड़ा दुश्मन राजद व कांग्रेस है। ये लोग सिर्फ तुष्टिकरण की राजनीति करते हैं और मैंने इन सब का मुखौटा उतार दिया है। अंत में प्रधानमंत्री ने अपनी गारंटी का भी जिक्र किया तथा बताया कि आने वाले दिनों में तीन करोड़ बहनों को लखपति एवं बुजुर्गों के इलाज का खर्चा देंगे। सोलर पैनल लगाने के लिए 70 हजार की सहायता राशि दी जाएगी। जिससे आपका बिजली बिल जीरो हो जाएगा। जिस तरह पक्का मकान, शौचालय, हर घर नल का जल, सस्ता सिलेंडर आदि दिया उसी तरह मोदी अपनी सभी गारंटी पूरी करेगा। साथ हीं प्रधानमंत्री ने लोगों से उपेंद्र कुशवाहा के पक्ष में वोट करने की अपील करते हुए कहा कि यह सांसद चुनने का चुनाव नहीं है, यह प्रधानमंत्री बनाने का चुनाव है। आप जब काराकाट से हमारे साथी उपेंद्र कुशवाहा को वोट करेंगे तो वोट सीधा मोदी को मिलेगा। इसलिए आप लोग विकसित भारत बनाने के लिए मेरी तरफ से अपने गांव के तीर्थ स्थान पर जाकर मत्था टेकेंगे। जनसभा के दौरान काराकाट एनडीए प्रत्याशी सह पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा, सासाराम के एनडीए प्रत्याशी शिवेश राम, आरा प्रत्याशी आरके सिंह सहित एनडीए के कई दिग्गज नेता एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे।