जिले में भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा धिक्कार रैली शांतिपूर्वक निकाली गई

गजेंद्र कुमार सिंह ।

शिवहर—-भारतीय जनता युवा मोर्चा शिवहर के तत्वधान में बिहार में शर्मसार हो रही लोकतांत्रिक व्यवस्था । इन दोनों बढ़ते अपराध, छात्र युवाओं के प्रति महा गठबंधन सरकार की उदासीनता से प्रदेश के आमजन तथा नौजवानों में आक्रोश व्याप्त है, इस बाबत भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष संजय कुमार गुप्ता के नेतृत्व में धिक्कार मार्च निकालकर सरकार के प्रति रोष व्यक्त किया है।
धिक्कार मार्च में भारतीय जनता पार्टी जिला अध्यक्ष नीरज कुमार सिंह ,पूर्व जिला अध्यक्ष संजीव कुमार पांडे , भाजपा जिला उपाध्यक्ष विनय कुमार सिंह,महामंत्री धर्मेंद्र कुमार पांडे ,महामंत्री व पूर्व विधानसभा प्रत्याशी राधा कांत गुप्ता उर्फ बच्चू जी , सांसद प्रतिनिधि राजेश कुमार उर्फ राजू जी, बजरंगी सिंह विक्की सिंह सहित कैप्टन प्रेम शंकर युवा मोर्चा नगर अध्यक्ष आदित्य कुमार जिला उपाध्यक्ष नितेश कुमार सिंह महामंत्री शत्रुघन कुमार उपाध्यक्ष खुश नंदन कुशवाहा मुकेश कुमार राठौर उपाध्यक्ष भास्कर रवि मंडल अध्यक्ष सत्यम कुमार विक्रम कुमार इब्राहिम मंडल अध्यक्ष पंकज पांडे महामंत्री धर्मेंद्र कुमार पांडे कोषाध्यक्ष सुरेंद्र ठाकुर सहित सैकड़ों युवा मोर्चा सहित अन्य मौजूद रहे।
जिला गेट के पास पार्टी नेताओं ने संबोधित करते हुए कहा कि नीतीश -तेजस्वी सरकार की कानून व्यवस्था की असलियत और उनके शासन की पुलिस व्यवस्था के कारनामों को राज्य की जनता अच्छे से जान गई है। यह बिहार के लिए शर्म की बात है। कुछ वर्ष पहले तक सुशासन के नाम से अच्छी छवि बनाए जाने वाले बिहार को पिछले कुछ वर्षों में जंगलराज में बदल दिया गया है।
नेताओं ने कहा है कि प्रदेश हिंसा और अपराध की आग में झुलस रहा है। और जनता भय और असुरक्षा के साये में जीवन बिताने को मजबूर है। बिहार की युवा, छात्र, महिला ,किसान अपनी मांगों को लेकर जब पटना की सड़कों को उतरती है तो उन पर लाठियां बरसाई जाती है।
नेताओं ने कहा है कि भाजपा ने जब बिहार के जनमानस की आवाज बनकर ठगबंधन सरकार के विरुद्ध शांतिपूर्ण तरीके से विधानसभा मार्च निकाला तो कार्यकर्ताओं पर पानी की बौछार, आंसू गैस की बौछार कर हजारों लोगों को जख्मी कर दिया।
उन्होंने मांग की है कि बिहार में अपराध, भ्रष्टाचार ,अराजकता, धार्मिक उन्माद के प्रति कठोर कार्रवाई हो। छात्र, युवा और आम जनता की आवाज को लाठी और गोलियों की मार से दबाना बंद करें। 1,700 करोड रुपए की अगवानी पुल ध्वस्त पटना में संलिप्त भ्रष्टाचारियों पर कार्रवाई करें। शिक्षकों को राज्य कमी का दर्जा दे ,बिहार में युवाओं को 10 लाख नौकरी के वादे को पूरा करें। जिला में बढ़ते अपराध व भ्रष्टाचार पर रोक लगाने को लेकर धिक्कार रैली निकाली गई।