मल्लिका अर्जुन खड़गे की दहाड़ से डरी,घबराई हुई है भाजपा

मनोज कुमार ।
आज संसद में लगातार तीसरा ऐसा दिन था की सभापति की अनुमति मिलने के बाद जैसे ही कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिका अर्जुन खड़गे ने मणिपुर का मुद्दा उठाने की कोशिश की, भाजपा के सभी सांसद चिल्लाने लगे और उन्हें बोलने नही दिया।
बिहार प्रदेश कांग्रेस कमिटी के प्रदेश प्रतिनिधि सह क्षेत्रीय प्रवक्ता प्रो विजय कुमार मिठू, पूर्व विधायक मो खान अली, गया जिला कांग्रेस उपाध्यक्ष बाबूलाल प्रसाद सिंह, राम प्रमोद सिंह, दामोदर गोस्वामी, प्रद्युमन दुबे, अभिषेक श्रीवास्तव, विपिन बिहारी सिन्हा, कुंदन कुमार, उदय शंकर पालित, मो समद, खालिद अमीन, शिव कुमार चौरसिया, मो अहमद रजा खान,बबलू राम, मो अजहरुद्दीन, सुनील कुमार राम, आदि ने खनकी खड़गे की दहाड़ से डरी, घबराई भाजपा देश में महीनो से जल रहे मणिपुर की सच्चाई से देशवासियों को अवगत कराने से भाग रही है।INDIA गठबंधन की प्रतिनिधिमंडल मणिपुर का दो दिवसीय दौरा कर लौटे है, अब प्रधानमंत्री सदन में आकर बयान दे। तथा सदन में 267 के तहत विस्तृत चर्चा हो ना की सरकार द्वारा 176 की तरह ।
नेताओ ने कहा की आज माननीय सर्वोच्च न्यायालय मणिपुर पर बेहद सख्त टिप्पणी करते हुए सरकार से कई महत्वपूर्ण बिंदुओं पर विस्तृत जानकारी मांगी तथा सी बी आई जांच की जगह एस आई टी गठन की बात की है।
नेताओ ने कहा अब तो सर्वोच्च न्यायालय ने मणिपुर पर स्वत संज्ञान लेकर त्वरित कार्रवाई कर रही है, लेकिन प्रधानमंत्री सदन में मणिपुर पर बोलने से भाग रहे है, पूर्ण बहुमत की संख्या होने के बाद भी अल्पमत सरकार की तरह विपक्ष द्वारा लाए गए अविश्वास प्रस्ताव का सामना नहीं कर रहे है।नेताओ ने कहा की INDIA गठबंधन मोदी सरकार की गलत नीतियों, विफलताओं, के खिलाफ संपूर्ण भारत वर्ष में आंदोलन को तीव्र करेंगे।