हिंसा मामले में षड्यंत्र के तहत भाजपा कार्यकर्ताओं को परेशान कर रही सरकार- विजय कुमार सिन्हा

दिवाकर तिवारी ।

आनंद मोहन की आड़ में कई दुर्दांत अपराधियों को निकाला गया जेल से बाहर

रोहतास। सासाराम में हुए सांप्रदायिक हिंसा मामले में प्रशासन द्वारा पीड़ित भाजपा कार्यकर्ताओं के परिवार से मिलने आये विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय कु.सिन्हा ने जिला अतिथि गृह में एक प्रेस वार्ता आयोजित कर बिहार सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सासाराम शेरशाह के सामाजिक समरसता की धरती रही है। लेकिन सरकार के इशारे पर निर्दोष लोगों को जेल भेजा जा रहा है तथा षड्यंत्र के तहत भाजपा कार्यकर्ताओं को भी परेशान किया जा रहा है। जबकि दोषी लोगों को सरकार से संरक्षण प्राप्त है। इसलिए भाजपा सासाराम और नालंदा में हुए हिंसा को लेकर पूरे बिहार में आंदोलन खड़ा करेगी तथा मामले में फंसे सभी निर्दोष लोगों की लड़ाई भी लड़ेगी।
वही आनंद मोहन की रिहाई के सवाल पर विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि सरकार द्वारा आनंद मोहन की आड़ में कई दुर्दांत अपराधियों को जेल से बाहर निकाला गया है। नीतीश कुमार एक बार फिर बिहार में गुंडाराज स्थापित करना चाहते हैं। जिस अपराधी को भाजपा ने सजा दिलाने का काम किया उसे नीतीश कुमार ने कानून में संशोधन करते हुए जेल से बाहर निकाल दिया तथा आनंद मोहन की आड़ में कई दुर्दांत अपराधियों को भी जेल से बाहर निकालकर गुंडाराज लाना चाहते हैं। जिसको बिहार की जनता देख रही है तथा आने वाले चुनाव में इसका जवाब भी देगी।
बता दें कि रामनवमी जुलूस के दौरान सासाराम में दो समुदायों के बीच हुए हिंसा मामले में पीड़ित परिवार के लोगों से मिलने के लिए विजय कुमार सिन्हा सासाराम पहुंचे थे। जहां उन्होंने हिंसा मामले में जेल में बंद लोगों के परिजनों से मिलकर उन्हें न्याय दिलाने का भरोसा दिलाया है।