सभी कार्यकर्ता मन की बात अपने अपने बुथ पर आयोजित करें- सुनील औझा

धीरज ।

गया।भाजपा संगठन का क्षेत्रीय बैठक भाजपा जिला कार्यालय पं दीनदयाल उपाध्याय नगर रसलपूर में भाजपा गया जिला अध्यक्ष प्रेम प्रकाश ऊर्फ चिंटू सिंह की अध्यक्षता में संपन्न हुआ।
इस बैठक की शुरुआत पं दीनदयाल उपाध्याय और डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्रों पर पुष्पांजलि अर्पित कर वंदे मातरम् के साथ हुआ है।
इस बैठक में गया, औरंगाबाद, जहानाबाद और अरवल जिले के जिला अध्यक्ष, जिला पदाधिकारी, लोकसभा प्रभारी और लोकसभा संयोजक शामिल हुए हैं
मुख्य वक्ता के रूप भाजपा प्रदेश के सह प्रभारी सुनील ओझा ने संबोधित करते हुए कहा कि भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र भाई मोदी मन की बात प्रत्येक माह के आखिरी रविवार को 11 बजे सुबह से 11.30 तक करते आ रहे हैं, अभी तक 99 बार मन की बात प्रधानमंत्री नरेन्द्र भाई मोदी के द्वारा की जा चुकी है।30 अप्रैल को मन की बात का 100 वहां एपिसोड होने वाला है। विश्व का कोई भी नेता मन की बात का निर्बाध रूप से आज तक नहीं कर पाया है। अमेरिका के एक नेता ने कुछ दिनों तक यह कार्य कर पाये थे। हम लोगों को गर्व है कि भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र भाई मोदी ने अनावरत मन की बात का 100वां एपिसोड होने जा रहा है।सभी कार्यकर्ता मन की बात अपने अपने बुथ पर आयोजित कर इस ऐतिहासिक कार्य को पूरा करने का काम करें।मन की बात में ग्रामीण और शहरी आयोजन में कम से कम 100 और अधिक से अधिक जितना अधिक हो सके लोगों की उपस्थिति सुनिश्चित किया जाए।
इस बैठक को संबोधित करते हुए भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष सिद्दार्थ शंभू ने कहा कि हमलोग सभी कार्यकर्ताओं का पूर्ण दायित्व है कि मन की बात अधिक से अधिक बुथों पर आयोजित कर भारत के इतिहास में नाम अवश्य दर्ज़ करें। भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र भाई मोदी अपने मन की बात में बिहार के बारे में अनेकों बार चर्चा किया है। उदहारण स्वरुप लीची की चर्चा कर जीआई टैग दिया गया है। भागलपुर के एक प्रमोद बैठा की चर्चा करते हुए कहा था कि दिल्ली में नौकरी करने वाला व्यक्ति आज बिहार में एलईडी बल्व की कारखाना लगाकर सस्ता बल्व उपलब्ध करा रहें हैं और सैंकड़ों लोगों को रोजगार दे पा रहे हैं।मन की बात में अनेकों समस्या का समाधान आसानी से हो पाता है।इस बैठक की समापन जन गण के साथ हुआ है। इस अवसर बिहार सरकार के पूर्व मंत्री सह नगर विधायक डॉ प्रेम कुमार, पूर्व विधान पार्षद कृष्ण कुमार सिंह उर्फ कुमार वाबू, लोकसभा प्रभारी सह विधान पार्षद अनिल शर्मा, प्रदेश मंत्री अजय यादव, औरंगाबाद जिला अध्यक्ष मुकेश शर्मा, जहानाबाद जिला अध्यक्ष अजय देव,अरवल जिला अध्यक्ष धर्मेन्द्र तिवारी, जिला उपाध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद अधिवक्ता, अजय कुमार, युगेश कुमार, डॉ अनुज कुमार,प्रिती कुमारी,संम्फुल देवी, जिला महामंत्री रंजन कुमार सिंह, गोपाल यादव, पप्पू चंद्रवंशी, जिला मिडिया प्रभारी संतोष ठाकुर , धीरज रौनीयार,सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे।